Follow us

राम मंदिर के संघर्षों को बयां करेगी ‘फिल्म 695’, 19 जनवरी को होगी रिलीज

FILM 695

लखनऊ। एक तरफ अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है तो वहीं दूसरी तरफ अयोध्या के श्रीराम मंदिर के संघर्षाे पर एक फिल्म बनाई गईं है। इस फिल्म का नाम ‘फिल्म 695’ है और ये 19 जनवरी को रिलीज होगी। इसके पहले ही लखनऊ के विभिन्न बाजारों को इस फिल्म के पोस्टर से पाट दिया गया है। पोस्टर को देख कर ऐसा लग रहा है कि फिल्म में श्रीराम की भूमिका अरुण गोविल निभा रहे हैं। वहीं मनोज जोशी, मुकेश तिवारी, गोविन्द नामदेव जैसे कलाकार भी अहम् भूमिका में हैं।

फ़िल्म के को-प्रोड्यूसर अमित चिमनानी ने गुरुवार को पत्रकारों को बताया कि श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले भारत के आठ सौ सिनेमाघरों में फिल्म को दिखाया जायेगा। फिल्म का नाम 695 रखा गया है। इसके पीछे की वजह 6 अर्थात 6 दिसम्बर को विवादित ढांचा गिराया गया। 9 अर्थात 9 नवम्बर को सुप्रीम कोर्ट का इस पर फाइनल फैसला आया। वहीं 5 अर्थात पांच अगस्त को राम मंदिर की पहली ईंट रखी गई।

उन्होंने बताया कि राजधानी लखनऊ के फन मॉल, सिनेपोलिस, क्राउन मॉल, गार्डन गनेरिया मॉल, मेगाप्लेक्स इमरॉल्ड, पलासियो मॉल, रिवरसाइड मॉल, नावेल्टी सिनेमा, लुलु मॉल, सहारा मॉल समेत अन्य सिनेमाघरों में फिल्म का प्रदर्शन किया जायेगा। फिल्म 695 का प्रचार कर रहे कलाकारों की एक टीम शुक्रवार को लखनऊ आयेगी। यहां एक दिन रुकने के बाद वे सब अयोध्या चले जायेंगे और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा शामिल में होंगे।

इसे भी पढ़ें- Bigg Boss17: अंकिता लोखंडे और पति विक्की जैन के बीच आई दूरी

इसे भी पढ़ें- इस शख्स को हम सफर बनाएंगी रकुलप्रीत, सामने आई शादी की डेट

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS