Follow us

देश के कई इलाकों में ठंड और कोहरे का कहर, यातायात प्रभावित

COLD

नई दिल्ली। इन दिनों दिल्ली-एनसीआर समेत पूरी उत्तर भारत कड़ाके की ठंड की चपेट में है। कहीं-कहीं दिन में तो धूप निकल रही है लेकिन रात और सुबह जबरदस्त ठंड हो रही है। शुक्रवार की सुबह भी दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में घना कोहरा छाया रहा और भीषण ठंड का आलम रहा। सुबह 5.30 बजे पालम और सफदरजंग में विजिबिलिटी 50 मीटर दर्ज की गई।

बताया जा रहा है कि राजधानी दिल्ली को अभी कोहरे और ठंड से राहत नहीं मिलने वाली है। कोहरे की वजह से सड़क से लेकर आसमान तक यातायात प्रभावित है, जिससे यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कोहरे की वजह से कई उड़ानें देरी से चल रही हैं। वहीं कुछ को रद्द कर दिया गया है।

आपको बता दें कि पहाड़ों से आने वाली सर्द हवाएं मैदानी इलाकों में ठंड बढ़ा रही हैं। गुरुवार को दिल्ली का न्यूनतम तापमान 6.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से एक डिग्री कम है। इससे पहले बुधवार को न्यूनतम तापमान 5.7 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया था, जोकि गुरुवार के मुकाबले कम था। कुछ इलाकों में न्यूनतम तापमान 5.9 डिग्री सेल्सियस रहा। उधर, अधिकतम तापमान 18.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, यह सामान्य से एक डिग्री कम है।

इसे भी पढ़ें- उफ़ ऐसी ठंड! शीतलहर से बचने के लिए जलती चिता के बगल में लेटा बुजुर्ग

इसे भी पढ़ें- यूपी के कई इलाकों में अभी छाए रहेंगे बादल, गिरेगा तापमान, बढ़ेगी ठंड

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket