Follow us

मिशन 2024: दूसरे दलों के साथ समझौता नहीं करेगी बसपा- मायावती

MAYAWATI

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने शनिवार को एक बार फिर से दोहराया कि उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव में दूसरे दलों से किसी भी तरह का समझौता नहीं करेगी। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि यह फैसला पूर्व में किये गए अन्य दलों के साथ गठबंधन के कड़वे अनुभवों से सबक लेते हुए किया है।

मायावती ने कहा कि अन्य दलों के साथ गठबंधन से संगठन का मिशन कमजोर होता है और पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ताओं का मनोबल भी गिरता है। ये बातें मायावती ने लखनऊ स्थित पार्टी मुख्यालय में उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड इकाई के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ बैठक के दौरान कही। बैठक में बसपा मुखिया ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी अपने बलबूते पर लोकसभा चुनाव में उतरेगी। ऐसे में बेहतर रिजल्ट लाने की जिम्मेदारी पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की होगी।

उन्होंने गठबंधन को लेकर पार्टी पदाधिकारियों को निराधार और भ्रामक खबरों से भी दूर रहने को कहा है। इसके साथ ही मायावती ने पार्टी पदाधिकारियों को संगठन का जनाधार बढ़ाने और लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने के निर्देश दिए। मायावती ने कहा कि बसपा एकमात्र ऐसी पार्टी है जो संवैधानिक आदर्शों और मूल्यों के आधार पर चलती है। प्रदेश को अगर किसी ने दंगामुक्त सरकार दिया है तो वह सिर्फ बसपा की सरकार है।

इसे भी पढ़ें- मायावती ने स्वीकार किया प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण, लेकिन इस वजह से...

इसे भी पढ़ें- अखिलेश ने मायावती को लेकर बदले सुर, क्या I.N.D.I.A. में शामिल होंगी बसपा सुप्रीमो?

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS