Follow us

घर में मृत मिले डॉक्टर दम्पति, फंदे पर लटका मिला पति का शव, बेड पर पड़ी थी पत्नी की लाश

MP Crime

सागर। मध्यप्रदेश के सागर जिले के बीना इलाके में एक डॉक्टर दंपती का शव उनके ही घर में मिला। बताया जा रहा है कि पति कुरवाई में और पत्नी बीना सिविल अस्पताल में तैनात थी। घटना का पता चलते ही इलाके में सनसनी फ़ैल गई और मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई।

जानकारी के मुताबिक खुरई रोड स्थित नंदन वाटिका कॉलोनी में रहने वाले डॉ. बलवीर कैथोरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, कुरवाई में पदस्थ थे जबकि पत्नी डॉ. मंजू कैथोरिया बीना सिविल अस्पताल में बतौर स्त्री रोग विशेषज्ञ तैनात थी। शनिवार की सुबह दोनों के शव उनके घर में पाए गए। बताया जा रहा है कि पति का शव पंखे से फंदे पर लटका था। वहीं पत्नी का शव पलंग पड़ा था। दंपती का बेटा प्रतीक इस समय पटना से एमबीबीएस कर रहा है। शनिवार को जब वह घर आया, तो घटना का पता चला। उसने ही पुलिस और अन्य परिजनों को घटना की सूचना दी।

पुलिस के मुताबिक घटनास्थल से मिले सुसाइड नोट में कर्ज की वजह से सुसाइड करने की बात लिखी गई है। बताया जा रहा है कि डाॅक्टर दंपत्ति की एक बेटी और एक बेटा है। बेटी ने तीन साल पहले पढ़ाई के दबाव के कारण आत्महत्या कर ली थी। वहीं बेटा प्रतीक पटना एम्स में एमबीबीएस कर रहा है। शुक्रवार रात को उसकी माता पिता से बीना आने की बात कही थी। बेटे प्रतीक के मुताबिक बातचीत के दौरान कभी भी ऐसी कोई बात समझ नहीं आयी कि माता पिता तनाव में हैं लेकिन जब मैं घर पहुंचा तो दोनों मृत मिले।

इसे भी पढ़ें-  बाथरूम में नहाने गई दुल्हन ने किया सुसाइड, कुछ घंटों में आने वाली थी बारात

इसे भी पढ़ें- सनसनीखेज खुलासा: BJP नेता ने नहीं किया था सुसाइड, पत्नी ने जहर देकर की थी हत्या

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket