Follow us

प्राण प्रतिष्ठा: रामलला के जयकारे से गूंजा सिद्धार्थनगर

SIDDHARTHNAR

सिद्धार्थनगर। आज अयोध्या में हो रही भगवान श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर सिद्धार्थनगर जिले में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। यहां जगह-जगह भगवान श्री राम से जुड़ी हुई झांकियां निकाली जा रही हैं। सड़कों पर राम भक्तों की कतारें देखने को मिल रही हैं। लोग राम नाम के जयकारे लगा रहे हैं। हर कोई अपने-अपने तरीके से जश्न मना रहा है।

यहां जोगिया चौराहे पर सांसद प्रतिनिधि रवि जायसवाल के अगुवाई में भगवान राम के मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा को लेकर शोभायात्रा निकाली गई जिसमें सांसद जगदम्बिका पाल और उनकी धर्मपत्नी स्नेह लता पाल ने शिरकत की और लोगों का उत्साह देखकर वह काफी अभीभूत हुए। इस दौरान सांसद जगदंबिका पाल ने कहा कि आज देश भर में खुशी का माहौल है।

सिद्धार्थनगर जिले के लोग भी आज खुशी से झूम रहे हैं और अपने खुशियों का इजहार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुआई में आज भव्य राम मंदिर का उद्घाटन और मूर्ति के प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम हो रहा है। सांसद ने कहा कि बीते 11 दिन से अयोध्या में विधि विधान प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कार्यक्रम किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें- प्राण प्रतिष्ठा: अयोध्या पहुंचे सीएम योगी ने लिया व्यवस्थाओं का जायजा

इसे भी पढ़ें- प्राण प्रतिष्ठा: कहीं आधे दिन का, तो कहीं रहेगा पूरे दिन का अवकाश, शराब और मांस की बिक्री पर रोक

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS