Follow us

जेल से रिहा हुए आप विधायक चैतर वसावा, बजट सत्र में लेंगे भाग

MLA Chaitra Vasava

अहमदाबाद। अहमदबाद के डेडियापाड़ा से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक चैतरभाई वसावा को करीब सौ दिन बाद रिहा किया गया है। वे गुरुवार की सुबह जेल से बाहर आए। चेतरभाई को वनकर्मियों के साथ मारपीट मामले में गिरफ्तार किया गया था। बताया जा रहा है कि चैतर वसावा शुक्रवार से बजट सत्र में भाग लेंगे।

चैतरभाई के जेल से बाहर आने के बारे में बात करते हुए आप विधायक हेमंत खवा ने कहा कि उन्हें झूठे केस में परेशान करने का मुद्दा आम आदमी की पार्टी की तरफ से सदन में रखा जाएगा। बता दें कि गुजरात विधानसभा का बजट सत्र गुरुवार से शुरू हो गया और वे शुक्रवार को बजट सत्र में हिस्सा लेंगे। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के जामजोधपुर विधायक हेमंतभाई खवा और बोटाद विधायक उमेशभाई मकवाना विधानसभा पहुंचे और बजट मुद्दे पर मीडिया के सामने अपनी बात रखी।

बोटाद विधायक उमेशभाई मकवाना ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी और एक विधायक के नाते हमने गुजरात के लोगों की 57 मांगें सीएम के सामने रखीं है और उम्मीद है कि इस बजट में गुजरात के लोगों की मांगें पूरी की जाएंगी।

इसे भी पढ़ें- जेल जाने के लिए तैयार रहें पार्टी कार्यकर्ता: अरविन्द केजरीवाल

इसे भी पढ़ें- Excise Policy Case: अरविंद केजरीवाल को ED ने भेजा पांचवां समन

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket