Follow us

कानपुर देहात: बेकाबू कार नाले में गिरी, छह की मौत, दो घायल

road accident

कानपुर। कानपुर देहात में रविवार रात एक ऐसा हादसा हो गया जिसे सुनकर हर किसी की रूह कैंप गई। दरअसल, यहां करीब दो बजे सिकंदरा के संदलपुर मार्ग पर जगन्नाथपुर गांव के पास एक कार बेकाबू होकर नाले में गिर गई। इस घटना में बीएसएफ जवान समेत छह लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि सभी तिलक समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

हादसे की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि कानपुर देहात में रविवार रात करीब दो बजे सिकंदरा के संदलपुर मार्ग पर जगन्नाथपुर गांव के पास स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित नाले होकर पलट गई, जिससे कार सवार छह लोगों की जान चली गई जबकि कार में फंसे दो बच्चों को बचा लिया गया है और इलाज के लिए उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है। बताया जा रहा है कि ये सभी फुफगाव, भिंड मध्यप्रदेश से तिलक समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे।

हादसे में कार सवार चालक विकास पुत्र रमाकांत (42), निवासी मुर्रा थाना डेरापुर, खुशबू पुत्री पंकज शर्मा (17), निवासी मुर्रा थाना डेरापुर, गोलू पुत्र विजय(16 ), निवासी बैरी बागपुर थाना शिवली, प्रतीक पुत्र पवन (10) शैलहा थाना शिवराजपुर कानपुर नगर, संजय उर्फ संजू पुत्र स्व. मोतीलाल (55) निवासी मुर्रा महोई थाना डेरापुर, प्राची पुत्री पंकज शर्मा (13) निवासी मुर्रा थाना डेरापुर कानपुर देहात की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं कार में सवार वैष्णवी पुत्री विकास (16) निवासी मुर्रा थाना डेरापुर और विराट पुत्र विकास (18) निवासी मुर्रा थाना डेरापुर को बचा लिया गया है। उन्हें कुछ चोटें आई हैं जिसके चलते उन्हें अस्पताल भेजा गया है।

इसे भी पढ़ें- नहर में गिरी बेकाबू कार, चार की मौत, दो घायल

इसे भी पढ़ें- बेकाबू ट्राला ने छह वाहनों को मारी टक्कर, तीन लोग जिंदा जले

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS