Follow us

मिथुन चक्रवर्ती की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

Mithun Chakraborty

हिंदी सिनेमा में डिस्को डांसर और दादा के नाम से जाने जाने वाले दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की तबियत अचानक से बिगड़ गई है। उन्हें शनिवार 10 फरवरी को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभिनेता को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में एडमिट कराया गया। अभिनेता के एक करीबी की माने तो वे बेचैनी महसूस कर रहे थे, जिसके बाद उन्हें अपोलो अस्पताल ले जाया गया।

फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। हालांकि, अभिनेता के परिवार के सदस्यों ने उनके बीमार होने और अस्पताल में भर्ती होने को लेकर को किसी भी तरह काआधिकारिक बयान नहीं दिया है। वहीं अस्पताल प्रशासन अभिनेता के स्वास्थ्य से जुड़ा बयान जारी किया है। स्वास्थ्य सुविधा के अधिकारियों ने बताया कि एक्टर को सीने में तेज दर्द होने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। उनका एमआरआई कराया गया है और अभी अन्य परीक्षण भी किए जा रहे हैं। रिपोर्ट आने के बाद उनके स्वास्थ्य को लेकर बयान जारी किया जायेगा। वे फिलहाल न्यूरो मेडिसिन विशेषज्ञ की देखरेख में आईसीयू में हैं।

आपको बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को हाल ही में प्रतिष्ठित पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। इस दौरान उन्होंने अपनी भावनाएं व्यक्त कीं थी और एक बंगाली में वीडियो में कहा था, ‘मुझे गर्व है, मैं यह पुरस्कार पाकर खुश हूं। मैं सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैंने कभी किसी से अपने लिए कुछ नहीं मांगा। बिना मांगे कुछ पाने की अनुभूति आज मुझे हो रही है। यह बिल्कुल अलग एहसास है। यह बहुत अच्छा एहसास है।’

इसे भी पढ़ें- रिलीज हुआ रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का ट्रेलर, रौद्र रूप में दिखे एक्टर

इसे भी पढ़ें- बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव बने चुनाव आयोग के ‘;राष्ट्रीय आइकन’

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS