Follow us

यमुना एक्सप्रेस-वे पर बस से टकराई कार, चार लोग जिन्दा जले

MATHURA

मथुरा। मथुरा में सोमवार को एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। यहां यमुना एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन संख्या 117 पर खड़ी बस में पीछे से आती एक कार ने टक्कर मार दी। ये टक्कर इतनी तेजी थी दोनों वाहनों में आग लग गई, जिससे कार में बैठे चार लोगों जिन्दा जल गए। वहीं में बस सवार लोगों ने बस से कूदकर जान बचाई। इस घटना में कार के साथ ही बस भी जल कर राख हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने जैसे-तैसे आग पर काबू पाया। साथ ही हादसे का शिकार हुए लोगों को बचाने में जुट गई।

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के मांट इलाके में यमुना एक्सप्रेस वे पर आज सुबह तड़के माइल स्टोन 117 पर अचानक से बस और एक कार में भीषण टक्कर हो गई है। हादसा होते ही दोनों वाहनों में आग लग गई जिससे बस में बैठी सवारियों ने आनन फानन में बस से कूदकर अपनी जान बचाई। वहीं कार सवार चार लोग जिंदा जल गए। फ़िलहाल मरने वालों की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

सूचना पर मय फ़ोर्स पहुंचे एसएससी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि आग बुझाने का कार्य अभी जारी है। कार में चार लोगों के शव दिख रहे हैं। पांचवा शव भी कार के अंदर हो सकता है मगर, अभी इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती है।

इसे भी पढ़ें- डंपर से टकराई तेज रफ्तार कार, आठ लोग जिन्दा जले

इसे भी पढ़ें- नोएडा: चलती कार में लगी आग, दो लोग जिन्दा जले

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS