Follow us

आस्था स्पेशल ट्रेन पर पर पथराव, जीआरपी ने शुरू की मामले की जांच

Aastha Special Train

सूरत। सूरत से अयोध्या के लिए जा रही आस्था स्पेशल ट्रेन जब रविवार को देर रात महाराष्ट्र के नंदुरबार के निकट पहुंची तो उस पर वहां कुछ अराजक तत्वों ने पथराव किया। हालांकि इस इस पथराव में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। वहीं रेलवे पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक रविवार शाम केन्द्रीय रेल राज्यमंत्री दर्शना जरदोश ने सूरत से अयोध्या जाने के लिए आस्था स्पेशल ट्रेन को हरी झंडी दिखाई थी। ये ट्रेन कल रात 10.45 बजे नंदुरबार पहुंची तभी अचानक से ट्रेन पर पथराव शुरू हो गया। इस दौरान एक-दो पत्थर ट्रेन की खिड़की से अंदर भी आ गए जिससे यात्रियों में दहशत फ़ैल गई।
ट्रेन पर सवार यात्रियों का कहना कि पत्थरबाजी के दौरान 10-12 पत्थर ट्रेन के अंदर आ गए। हालांकि किसी को गंभीर चोट नहीं आई है।

सूरत के बजरंग दल के संयोजक अजय शर्मा बताते हैं कि हम सभी ट्रेन में बैठे थे, तभी ट्रेन में पथराव होने लगा। अंधेरा होने की वजह से पथराव करने वाले लोग दिखाई नहीं दिए। घटना के समय सिग्नल नहीं होने के कारण ट्रेन की गति भी काफी धीमी थी। पथराव के कारण एच-7, एच-10 और एच-10 कोच पर पत्थर लगने की जानकारी मिली है। फिलहाल रेलवे पुलिस ने यात्रियों से शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें- हरिद्वार से अयोध्या के लिए चलाई गई आस्था स्पेशल ट्रेन, डेढ़ हजार रामभक्त हुए रवाना

इसे भी पढ़ें- अयोध्या के लिए चलेंगी 300 से ज्यादा ‘आस्था’ट्रेनें और 80 बसें

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket