Follow us

सीएम योगी ने संत रविदास मंदिर में टेका माथा, परखी विकास कार्यों की हकीकत

Sant Ravidas Temple

वाराणसी। अपने दो दिवसीय प्रवास पर वाराणसी पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को सीरगोवर्धन स्थित संत रविदास मंदिर पहुंचे। वहां उन्होंने संत शिरोमणि के प्रतिमा के समक्ष मत्था टेका और आशीर्वाद लिया। इसके बाद मंदिर के महंत और अन्य रैदासी संतों से बात की और उनका हाल जाना। इस दौरान उन्होंने मंदिर के लंगर का भी निरीक्षण किया।

दरअसल, पीएम मोदी के आगमन को देखते हुए यहां चल रहे विकास कार्यों का जायजा लेने के मकसद से मुख्यमंत्री आये थे। इसके बाद वे सीधे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे और लखनऊ के लिए रवाना हो गए। इससे पहले उन्होंने सर्किट हाउस में अधिवक्ताओं के प्रतिनिधि मंडल से मुलाक़ात की और उनकी समस्याएं सुनी थी। रविदास मंदिर में मुख्यमंत्री के निरीक्षण के दौरान उत्तर प्रदेश के आयुष एवं खाद्य सुरक्षा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ दयाशंकर मिश्र ‘दयालु’, जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मौर्या, एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा, पूर्व मंत्री एवं विधायक डॉ नीलकंठ तिवारी, विधायक सौरभ श्रीवास्तव, कमिश्नर कौशल राज शर्मा, पुलिस कमिश्नर मुथा अशोक जैन, जिलाधिकारी एस. राजलिंगम आदि भी मौजूद रहे।

गौरतलब हो कि रोप वे योजना के तहत वाराणसी कैंट स्टेशन से शुरू होकर गोदौलिया चौराहे तक कुल पांच स्टेशन बनाये जायेंगे जिसमें कैंट रेलवे स्टेशन, काशी विद्यापीठ, रथयात्रा, गिरजाघर और गोदौलिया चौराहे पर स्टेशन बनाया जाएगा।

इसे भी पढ़ें- लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न दिए जाने पर सीएम योगी ने जताई ख़ुशी

इसे भी पढ़ें-सीएम योगी ने विपक्ष से की अपील, विधानमंडल की कार्रवाई को आगे बढ़ाने में करें सहयोग

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket