Follow us

MP में कांग्रेस को मिल सकता है बड़ा झटका, कमलनाथ के BJP में जाने की अटकलें हुईं तेज

Kamal Nath

भोपाल। मध्य प्रदेश की सियासत में एक बार फिर से खलबली मच गई है। दरअसल, कांग्रेस के दिग्गज नेता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। कहा जा रहा है कि कमलनाथ अपने सांसद बेटे नकुलनाथ के साथ जल्द ही बीजेपी ज्वाइन करने वाले हैं। उनके बीजेपी में जाने की चर्चा तब से तेज हुई है,जब से कमलनाथ के बेटे और मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा सीट से लोकसभा सांसद (MP) नकुलनाथ ने सोशल मीडिया प्रोफाइल से कांग्रेस का नाम और लोगो हटा दिया है।

KAMALNATH

कमलनाथ के करीबी सूत्रों की मानें तो पिता-बेटे की जोड़ी 19 फरवरी को बीजेपी का दामन थाम सकती है। इसी बीच खबर आ रही है कि कमलनाथ अपना छिंदवाड़ा दौरा बीच में ही रद्द कर बेटे संग दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं, जिससे ने उनके पार्टी छोड़ने की अटकलों को और बल मिल रहा है। वहीं, बीजेपी नेताओं ने भी इशारों-इशारों में कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की संभावना जताई है। मध्य प्रदेश के बीजेपी नेता और प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने एक्स पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें कमलनाथ अपने बेटे नकुलनाथ समेत अन्य लोगों के साथ खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘जय श्रीराम।’

उधर कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने भी अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल से कांग्रेस के नाम और लोगो हटा दिए हैं। उन्होंने एक्स (ट्विटर), इंस्टाग्राम और फेसबुक तीनों ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से लोगो और नाम हटाया है।
अब अगर कमलनाथ अपने बेटे नकुलनाथ के साथ कांग्रेस छोड़ते हैं, तो लोकसभा चुनाव से पहले ये पार्टी के लिए एक बड़ा झटका होगा।

इसे भी पढ़ें- MP Assembly Elections: हिंसक हुए कांग्रेस कार्यकर्ता, आपस में चले लाठी-डंडे, जानें क्यों

इसे भी पढ़ें- MP Assembly Elections 2023: कांग्रेस-सपा की तकरार पर बोले शिवराज ‘दिल्ली में दोस्ती और राज्यों’

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS