Follow us

ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में बोले सीएम योगी, कहा- ‘तेजी से आगे बढ़ रहा उत्तर प्रदेश’

ground breaking ceremony

लखनऊ। सूबे की राजधानी लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आज ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी 0.4 (GBC 0.4) का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ये हम सबका सौभाग्य है कि अब भारत अमृत काल में प्रवेश कर चुका है और हम इस कालखंड के साक्षी और सहभागी बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत के अमृतकाल के सारथी के रूप में पीएम नरेन्द्र मोदी का यशस्वी मार्गदर्शन और नेतृत्व प्रदान हो रहा है और उनके नेतृत्व में इस मिशन को हम लक्ष्य तक पहुंचाएंगे।

सीएम योगी ने कहा कि मुझे याद है वर्ष 2018 के इन्वेस्टर समिट में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि उत्तर प्रदेश में बहुत कुछ है लेकिन बदले हुए समय में वैल्यू एडिशन की बेहद आवश्यकता है। वर्क कल्चर से ही नहीं बल्कि हर क्षेत्र में अपको वैल्यू एडिशन की जरूरत है और आज छह साल बाद मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि प्रधानमंत्री मोदी के उन शब्दों को यूपी ने आत्मसात किया है।

परिणाम स्वरूप आज ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी का चौथा संस्करण आयोजित हो रहा है। अपने संबोधन में उत्तर प्रदेश की उपलब्धियों को गिनाते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा एयरपोर्ट हैं। एक्स्प्रेसवे का भी तेजी से निर्माण हो रहा है। इज ऑफ डूइंग बिजनेस में प्रदेश ने अपना स्थान बना लिया है। देश पांच ट्रिलियन डॉलर इकोनॉमी बनने की ओर तेजी से बढ़ रहा है।

इसे भी पढ़ें- 19 से 21 फरवरी तक UP में होगी GBC-4.0, धरातल पर उतारे जायेंगे निवेश प्रस्ताव

इसे भी पढ़ें- जल्द साकार होगा सपना, राम मंदिर के साथ अयोध्या में पूरे होंगे कई बड़े प्रोजेक्ट्स

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket