Follow us

अवैध संबंध में पत्नी की गला घोंट कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

murder

ग्वालियर। इस समय से ग्वालियर से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है। यहां एक युवक ने अपनी पत्नी का गलाघोंट कर उसकी हत्या कर दी है। इससे पहले युवक ने पत्नी को लाठी डंडों से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया था। दरअसल, पति को शक था कि उसकी पत्नी का किसी अन्य युवक के साथ अवैध संबंध है और वह रोजाना उससे फोन पर बात करती है। इसे लेकर पति-पत्नी में आये दिन विवाद होता रहता था।

घटना मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि जलालपुर के रहने वाले बलवीर कुशवाह ने अपनी पत्नी मीना कुशवाहा को किसी से फोन पर बात करते हुए देखा तो वह आगबबूला हो गया और फिर दोनों में बहसबाजी होने लगी। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि बलवीर ने मीना पर चाकू से हमला कर दिया। उसने एक के बाद एक छह वार किये। इतने पर भी उसका मन नहीं भरा तो उसने पत्नी के सिर पर डंडे से भी वार किये जिससे वह लहुलूहान होकर गिर गई।

इसके बाद उसने पत्नी मोना का उसके गले में पड़े हुए धागे से गला घाेंट दिया। जब उसे यकीन हो गया कि उसकी पत्नी मर चुकी है तो वह अपने तीन बच्चों में से एक को लेकर मौके से फरार हो गया। कुछ देर बाद जब उसके दोनों बच्चें घर लौटे तो मां को मृत अवस्था में पड़ा देखा। उन्होने तत्काल पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाते ही नागेंद्र सिंह सिकरवार सीएसपी महाराजपुरा और फोरेंसिक एक्सपर्ट डा.अखिलेश भार्गव अन्य पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

इसे भी पढ़ें- किसान की धारदार हथियार से हत्या

इसे भी पढ़ें- बुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्या, पुत्र-पुत्री घायल

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS