Follow us

बनारस की सड़कों पर अचानक टहलने निकल पड़े मोदी, लगने लगे हर-हर महादेव के नारे

Prime Minister Narendra Modi

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को देर रात अचानक से अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंच गए और सड़क पर टहलने निकल पड़े। इस दौरान उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रहे। बताया जा रहा है कि पीएम ने रात के समय शिवपुर-फुलवरिया-लहरतारा मार्ग का निरीक्षण किया। उन्होंने इसकी तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें उनके साथ सीएम योगी आदित्यनाथ और सुरक्षाकर्मी भी नजर आ रहे हैं।

pm modi

जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी पहुंचने पर रात 11 बजे सड़कों का निरीक्षण करने पहुंचे। उन्होंने अपने एक्स प्लेटफार्म पर लिखा- ‘काशी में आकर शिवपुर-फुलवरिया-लहरतारा मार्ग का निरीक्षण किया. इस परियोजना का हाल ही में उद्घाटन किया गया था और यह शहर के दक्षिणी हिस्से के लोगों के लिए काफी सहायक सिद्ध हो रही है।’ इस सड़क के बन जाने के बाद वाराणसी के दक्षिणी हिस्से में रहने वाले लोगों के लिए एयरपोर्ट, लखनऊ, आजमगढ़ और गाजीपुर का आवागमन आसान हो गया।

pm modi

बताया जा रहा है कि पीएम मोदी जब रात में सड़कों का निरीक्षण कर रहे थे तभी आसपास का लोगों को उनके आने का पता चल गया और वे अपनी-अपनी छतों पर चढ़कर उन्हें देखने लगे। इस दौरान लोगों ने हर-हर महादेव के नारे भी लगाए। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसे किसी ने अपने घर की छत से रिकॉर्ड किया है। इसमें पीएम मोदी को लोगों का अभिवादन करते हुए देखा जा सकता है।

pm modi

रिपोर्ट के मुताबिक मोदी काशी हिंदू विश्वविद्यालय के स्वतंत्रता भवन में सांसद ज्ञान प्रतियोगिता के प्रतिभागियों, सांसद फोटोग्राफी प्रतियोगिता और सांसद संस्कृत प्रतियोगिता के प्रतिभागियों के साथ बात करने वाले हैं। इस दौरान पीएम पांच-पांच प्रमुख प्रतिभागियों को सम्मानित भी करेंगे। वे यहां संत गुरू रविदास के 647वें जयंती समारोह में हिस्सा भी लेंगे।

इसे भी पढ़ें- गांवों के विकास पर ध्यान नहीं देती थीं पिछली सरकारें: पीएम मोदी

इसे भी पढ़ें- पीएम मोदी ने रखी श्रीकल्कि धाम मंदिर की आधारशिला

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket