Follow us

सलमान खान ने मां पर लुटाया प्यार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

salman khan

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। भाईजान अपने खुले और डैशिंग नेचर के लिए भी जाने जाते हैं, फैंस भी उन पर जमकर प्यार बरसाते हैं। बताया जाता है कि सलमान फिल्मों के हीरों होने के साथ ही परिवार के भी हीरो है। वे अपने परिवार वालों को भी भरपूर प्यार और समय देते हैं। इन दिनों सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी मां पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान अपने परिवार के साथ सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) के लिए दुबई गए हैं। वहीं से उनका ये लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान और उनकी मां सलमा खान स्टेडियम में नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान स्टेडियम में बैठी मां सलमा के पास जाते हैं और उनके गालों पर प्यार से किस करते। वहीं उनकी मां भी अपने लाडले पर प्यार बरसा रही हैं। ये इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर नेटिजन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं और दबंग खान की तारीफ़ कर रहे हैं। अब बात करें सलमान खान के वर्क फ्रंट की तो उन्हें आखिरी बार कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ ”टाइगर 3” में देखा गया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी। वही अब वह जल्द विष्णुवर्धन की ”द बुल” में नजर आएंगे।

इसे भी पढ़ें- सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी

इसे भी पढ़ें- शाहरुख की ‘जवान’ का रिकॉर्ड तोड़ सकती है सलमान की ‘टाइगर-3’

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket