Follow us

रिहाना ने जीता इंडिया वालों का दिल, पैपराजी संग क्लिक कराई तस्वीर

Pop Singer Rihanna

भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुकी हैं। अनंत का प्री-वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में चल रहा है। उनके इस प्री वेडिंग सेरेमनी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। 1 से 3 मार्च तक होने वाले इस इवेंट के लिए पॉप सिंगर रिहाना को भी आमंत्रित किया गया था।

रिहाना ने अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में शानदार परफॉर्मेंस दी है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
इसके साथ ही उनके व्यवहार ने नेटिजन्स का दिल भी जीत लिया है। अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में परफॉर्मेंस देकर जब रिहाना घर एयरपोर्ट आईं तो उन्होंने वहां पैपराजी को पोज दिया। उस वक्त सिंगर का क्रेज देखकर पैपराजी ने पूछा, ”क्या हम आपके साथ एक तस्वीर लें?” इस पर बिना कुछ सोचे रिहाना ने अपने सुरक्षा गार्डों को पीछे हटने के लिए कहा और पैपराजी के साथ तस्वीर क्लिक करवाई। वहीं एयरपोर्ट पर मौजूद अन्य लोगों ने भी उनके साथ सेल्फी ली। रिहाना ने भी “आई लव इंडिया” कहकर भारत के बारे में अपनी भावनाएं व्यक्त कीं।

जामनगर एयरपोर्ट सेरिहाना का ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। नेटिजन्स ने सिंगर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कई लोगों ने इस मशहूर हॉलीवुड सिंगर की तुलना बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से की है। नेटिजन्स ने रिहाना के वीडियो पर कमेंट किया है, “बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को उनसे कुछ सीखना चाहिए”, “इसे कहते हैं असली कलाकार”, “वह हॉलीवुड से हैं और कितनी जमीन से जुड़ी हैं”, “यही है असली मानवता”।

इसे भी पढ़ें- दुनिया के 14वें सबसे धनी व्यक्ति बने गौतम अडाणी, जानें किस पायदान पर हैं मुकेश अंबानी

इसे भी पढ़ें- वाइब्रेंट गुजरात समिट 2024 में शामिल हुए मुकेश अंबानी, बोले’मोदी है तो मुमकिन है’

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS