Follow us

शराब पीने को रुपये नहीं दिए, तो पत्नी को जिन्दा जला दिया

wife was burnt alive.

बदायूं। जिले के मुजरिया थाना क्षेत्र के नैथुआ गांव में गुरुवार को शराब पीने के लिए पैसे न मिलने से नाराज एक शख्स ने अपनी पत्नी पर पेट्रोल छिड़क कर उसे जिन्दा जला दिया। इस घटना में बहु को बचाने आई उसकी सास भी गंभीर रूप से झुलस गई है। घटना के बाद चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए और जैसे तैसे आग बुझाई। इस बीच पुलिस को भी घटना की सूचना दे दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सास को इलाज के लिए जिला
अस्पताल में भर्ती करा दिया है। पुलिस आरोपी की पति की तलाश में जुट गई है।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि जिले के नैथुआ गांव के रहने वाला मुनीश सक्सेना गुरुवार की शाम अपनी पत्नी शन्नो (40) से शराब पीने के लिए रुपये मांग रहा था लेकिन शन्नो ने रुपये देने से इनकार कर दिया। इसे लेकर दोनों के बीच पहले कहासुनी हुई और फिर मार पीट भी हुई। फिर भी शन्नो ने उसे रुपए नहीं दिए। इससे नाराज मुनीश अपनी बाइक से पेट्रोल निकाल कर शन्नो के ऊपर उड़ेल दिया और उस पर माचिस की जलती तीली फेंक दी जिससे शन्नो आग की चपेट में आ गई।

वह चीखते चिल्लाते खुद को बचाने के लिए कमरे में भागी, जहां उसकी 70 वर्षीय सास मुन्नी देवी खाना बना रही थीं। उन्होंने शन्नो को बचाने की कोशिश की लेकिन वह आग नहीं बुझा पाईं। उनके दोनों हाथ भी झुलस गए। घर में शन्नो का पांच साल का बेटा अर्जुन और आठ साल का बेटा शनि मौजूद था। उन्होंने अपनी मां को बचाने के लिए शोर मचाया, जिससे मोहल्ले के तमाम लोग आ गए लेकिन तब तक मुनीश बाइक की चाबी निकालकर भाग गया।

इसे भी पढ़ें- ट्रक की टक्कर से बाइक में लगी आग, जिन्दा जला युवक

इसे भी पढ़ें-आधी रात को थाने में आग लगाकर पुलिसकर्मियों को जिन्दा जलाने की कोशिश विफल

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket