Follow us

अकबरनगर में अफवाह के बाद हुए बवाल में 7 नामजद समेत सैकड़ों पर FIR

Akbarnagar

लखनऊ। लखनऊ के अकबरनगर में कोर्ट के आदेश के बाद चल रहे अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान एलडीए के अधिकारियों पर हुए हमले के आरोपियों को पुलिस किसी भी हाल में बक्शने के मूड में नहीं हैं। बता दें कि इस मामले में 7 नामजद समेत सैकड़ों अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। ये एफआईआर लखनऊ विकास प्राधिकरण के संजीव कुमार ने महानगर कोतवाली में दर्ज कराई है।

दरअसल, रविवार को एलडीए की कार्रवाई के बाद यहां एक चार मंजिला इमारत भरभराकर गिर गई थी। इस दौरान आसपास खड़े तीन लोग मलबे की चपेट में आकर घायल हो गए थे। इसी बीच किसी ने अफवाह फैला दी कि बिल्डिंग के मलबे में डरकर पांच लोगों की मौत हो गई है, जिससे लोग भड़क गए और उन्होंने एलडीए के अधिकारियों पर हमला कर दिया था। भीड़ ने एलडीए, जिला प्रशासन, पीएसी और पुलिस की टीम पर पथराव कर दिया था। इसके बाद से बाद इलाक़े में तनाव फ़ैल गया।

स्थानीय लोगों ने बैरिकेडिंग गिरा दी और सरकारी गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया, जिसमें पुलिस की 2 और LDA प्रशासन का पोकलैंड क्षतिग्रस्त हो गया था। इस दौरान ईंट लगने के इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्रा और एक अन्य अधिकारी को भी चोट आई थी। पुलिस ने अब इस मामले में हबिदुल, अरशद वारसी, मो. नौशाद, फजल अहमद, मो. सैफ खान, आदिल इश्तियाक, रेहान अली के खिलाफ नामजद और सैकड़ों अज्ञात पर मामला दर्ज किया है। पुलिस अब इस घटना के वीडियो फुटेज देखकर आरोपियों की पहचान कर रही है।

इसे भी पढ़ें- अकबरनगर की अवैध बस्ती और बाजार पर चला बुलडोजर

इसे भी पढ़ें- अकबर नगर में दूसरे दिन भी चला बुलडोजर, ढहाए गए 50 से अधिक मकान

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket