Follow us

बंपर भर्ती: जल्द भरे जायेंगे राजकीय इंजीनियरिंग कालेजों के 636 खाली पद

Bumper Recruitment,

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के चार राजकीय इंजीनियरिंग कालेजों में खाली पदों को भरने के लिए बंपर भर्ती निकाली जाएगी। दरअसल इन कॉलेजों में कुल 636 पद खाली हैं। सभी पद शिक्षकों व शिक्षणेत्तर कर्मचारियों के हैं। प्रदेश के जिन जिलों के कॉलेजों के पद खाली हैं उनमें गोंडा, बस्ती, मिर्जापुर और प्रतापगढ़ के नए राजकीय इंजीनियरिंग कालेज है। प्रति कॉलेज 159 की संख्या में पद खाली हैं।

ये हैं खाली पद

अब जब इन कॉलेजों में सृजन हो चुका है तो जल्दी यहां खाली पदों को भरने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी जाएगी। आइये आपको बताते हैं कहां कितने पद खाली हैं।

निदेशक का एक पद
प्रोफेसर के छह पद.
एसोसिएट प्रोफेसर के 13 पद.
और असिस्टेंट प्रोफेसर के 40 पद.
रजिस्ट्रार के एक पद.
डिप्टी रजिस्ट्रार के एक पद.
असिस्टेंट रजिस्ट्रार का एक पद.

इन चारों राजकीय इंजीनियरिंग कालेजों में 636 अस्थाई पदों का सृजन वर्ष 2025 के 28 फरवरी तक के लिए किया गया है। इन कालेजों में शिक्षकों और कर्मचारियों की भर्ती संबंधी प्रक्रिया जल्द ही शुरू कर दी जाएगी। वहीं आउटसोर्सिंग के जरिए चतुर्थ श्रेणी के कर्मियों की भर्ती की जाएगी।

चतुथ श्रेणी के खाली पद

ड्राइवर, माली
प्लंबर, लाइब्रेरी अटेंडेंट
मेडिकल अटेंडेंट
हेल्पर और सुरक्षाकर्मी इत्यादि.

शुरू हुई पढ़ाई

इन चारों राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज में मौजूदा सत्र 2023-24 में पढ़ाई शुरू कर दी गई है। साथ ही प्रभारी निदेशकों की तैनाती कर तेजी से निर्माण कार्य को पूरा कराया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें- नासा ने निकाली भर्ती, आप भी कर सकते हैं अप्लाई, जानें योग्यता

इसे भी पढ़ें- हर महीने होगी लाखों की कमाई, बस कर लें ये टॉप कोर्स

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket