Follow us

ओम प्रकाश राजभर ने इन्हें ठहराया सुभासपा नेता की हत्या जिम्मेदार

Om Prakash Rajbhar

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार में हाल ही में कैबिनेट मंत्री बने ओमप्रकाश राजभर संतकबीरनगर के डीघा गांव पहुंचे। यहां उन्होंने 10 मार्च को दिनदहाड़े सुभासपा महिला विंग की प्रदेश सचिव नंदिनी राजभर की हुई हत्या मामले की जानकारी हासिल की और परिजनों से मिल कर उन्हें संत्वना दी। इस दौरान उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों से भी मुलाकात की और घटनाक्रम की जानकारी ली। इसके साथ ही उन्होंने दोषियों पर कठोर कार्रवाई करने और परिवार को आर्थिक सहायता देने का भी भरोसा दिलाया। वहीं 2 मिनट का मौन रखकर मृतका की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना भी की।

संत कबीर नगर पहुंचने के बाद उन्होंने इशारे-इशारे में सुभासपा महिला विंग की प्रदेश सचिव नंदिनी राजभर हत्या का जिम्मेदार यादव समाज को बताया। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सपा की सरकार के ये पोषित अपराधी हैं, जो कभी भी कहीं भी घटना को अंजाम दे देते हैं। नंदिनी के मर्डर में भी इन्हीं लोगों का नाम आ रहा है।

एक ही जाति के लोगों पर दो -दो बार एफआईआर क्यों? जाति के आधार पर यादव समाज सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बिल्कुल वह अपराधी हो जाता है। पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने सवाल उठाया कि देवरिया कांड में कौन लोग थे यह आप बताएं? मैं फिर कह रहा हूं कि समाजवादी पार्टी की सरकार में शह मिली और गुंडे पैदा हुए जो बेख़ौफ़ अपराधों को अंजाम देते हैं।

इसे भी पढ़ें- दारा सिंह को रास नहीं आया राजभर का बयान, दे डाली ने ये नसीहत

इसे भी पढ़ें- अटकलों पर लगा विराम, योगी सरकार में शामिल हुए राजभर समेत ये चार नए मंत्री

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS