Follow us

सीएसके ने धोनी के बाद के युग की धमाकेदार शुरुआत की, आरसीबी पर 6 विकेट से जीत दर्ज की

सीएसके

CSK VS RCB: रुतुराज गायकवाड़ ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान के रूप में अपने कार्यकाल की विजयी शुरुआत की है क्योंकि उन्होंने चेन्नई के चेपॉक में एमए चिदंबरम स्टेडियम में आईपीएल 2024 सीज़न के शुरुआती मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को छह विकेट से हराया। फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीता और फैसला किया बल्लेबाजी करने उतरे और फिर आरसीबी को अच्छी शुरुआत दिलाई। हालाँकि, पावरप्ले में पारी स्थापित होने से पहले ही वह पटरी से उतर गई। (एएफपी) तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान आरसीबी के पतन के सूत्रधार थे, उन्होंने पांचवें ओवर में दो और 12वें ओवर में दो विकेट लिए। डु प्लेसिस, रजत पाटीदार, विराट कोहली और कैमरून ग्रीन उनके शिकार बने। आरसीबी ने दिनेश कार्तिक और अनुज रावत के साथ छठे विकेट के लिए 50 गेंदों पर 95 रन जोड़कर वापसी की। सीएसके ने व्यवस्थित रूप से लक्ष्य को हासिल करने की कोशिश की, जिसकी शुरुआत गायकवाड़ और रचिन रवींद्र की शुरुआती जोड़ी ने की, जिन्होंने उन्हें एक शानदार शुरुआत दिलाई।

गायकवाड़ अंततः 15 रन बनाकर यश दयाल से हार गए, जो दिनेश कार्तिक के स्थान पर इम्पैक्ट प्लेयर के विकल्प के रूप में आए हैं। हालाँकि, आरसीबी के लिए कोई राहत नहीं थी क्योंकि रवींद्र उसी लय में बने रहे जबकि अजिंक्य रहाणे ने पिछले सीज़न में जहाँ छोड़ा था वहीं से आगे बढ़े। सीएसके ने पावरप्ले में एक विकेट के नुकसान पर 62 रन बनाए। रवींद्र 15 गेंदों में 37 रन बनाकर आउट हो गए, जबकि रहाणे बाद में 19 गेंदों में 27 रन बनाकर ग्लेन मैक्सवेल के शानदार कैच की बदौलत आउट हो गए।

इसके बाद शिवम दुबे डेरिल मिशेल के साथ सीएसके के इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में शामिल हुए, मुस्तफिजुर रहमान की जगह आए, जो चुने गए थे। सीएसके के गेंदबाजों की. वह दूसरे छोर पर रवींद्र जड़ेजा के साथ आरसीबी की शॉर्ट बॉल की बौछार को रोकने में कामयाब रहे क्योंकि इस जोड़ी ने सीएसके को लाइन पर ले लिया। आरसीबी के कप्तान डु प्लेसिस ने पहले टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket