Follow us

रेल इंजन को धक्का देने के वीडियो वायरल, अखिलेश यादव ने कसा तंज

अखिलेश यादव

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट इन दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर सुर्खियों में है। सवाल उठता है कि क्या वह इस बार यहां से चुनाव लड़ेंगे या नहीं? लेकिन इस राजनीतिक अस्थिरता के बीच, अमेठी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें ट्रैक पर एक रेल इंजन फंसा हुआ दिख रहा है, जिसे लेकर अब समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने लोकोमोटिव की दोहरी सरकार पर निशाना साधा है।

 

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह वीडियो अमेठी के निहालगढ़ जंक्शन पर शूट किया गया है। ईंधन की कमी के कारण ट्रेन का इंजन ट्रैक के बीच में फंस गया, जिसके बाद कुछ लोगों ने इंजन को धक्का दिया। वीडियो में एक शख्स को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “क्या आपने कभी किसी को ट्रेन में धक्का लगते देखा है?” अब तो सरकार की यह हालत हो गई है कि रेल गाड़ियों को भी आगे बढ़ाने के लिए धक्का लगाना पड़  रहा है।’

वीडियो शेयर करते हुए अखिलेश यादव ने दो हिस्सों वाली बीजेपी सरकार पर हमला बोला और चुनावी कागजात के बहाने निशाना साधा। सपा प्रमुख ने ट्वीट किया, “अभी रेल मंत्री को फोन करें…और सड़क मंत्री से आप पर भी दबाव बनाने के लिए कहें!” ऐसा लगता है कि भाजपा की ‘दो इंजन वाली सरकार’ के पास आज के चुनावी बांड के लिए ईंधन नहीं है, इसलिए दोस्तों…हमने निहारगढ़ में दबाव बनाना शुरू कर दिया।

बता दें कि सपा नेता अखिलेश यादव अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट में ऐसे मुद्दे उठाते हैं और बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हैं।  यूपी में आवारा जानवरों की समस्या क्या है, अस्पतालों की ख़राब हालत क्या है और बसों की हालत क्या है? सपा नेता योगी सरकार पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-आजम खान से मिलने जेल पहुंचे अखिलेश यादव

इसे भी पढ़ें- lok sabha election 2024: चुनाव लड़ने के मूड में नहीं हैं अखिलेश यादव?

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket