Follow us

फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का बजट सुनकर लगेगा झटका, एक्शन सीन पर खर्च हुए करोड़ों

Bade Miyan Chhote Miyan

अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ अभिनीति फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ईद के मौके पर सिनेमाघरों पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। फिल्म को लेकर लोगों में भी काफी बज बना हुआ है। फिल्म प्रेमी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। ट्रेलर के बाद से फिल्म को लेकर क्रेज ज्यादा बढ़ गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बड़े मियां छोटे मियां की स्टार कास्ट काफी बड़ी है। यही वजह है कि इस फिल्म का बजट भी काफी हाई हुआ है। आइए आपको फिल्म के बजट के बारे में डिटेल में बताते हैं…

रिपोर्ट के मुताबिक ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के एक्शन सीन्स पर मेकर्स ने जमकर पैसा बहाया है। फिल्म की शूटिंग विदेश में हुई है जिस वजह से इसका बजट भी काफी बड़ा रहा। बड़े मियां छोटे मियां का बजट को देखकर आशंका जताई जा रही है कि क्या ये फिल्म अपनी लागत भी निकाल पाएगी या नहीं। रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म 350 करोड़ में बनकर तैयार हुई है। फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने एक इंटरव्यू में फिल्म के बजट के बारे बात करते हुए कहा था कि अगर आप बाइक स्टंट करना चाहते हैं तो उसकी कॉस्ट 4 लाख रुपए पड़ती थी लेकिन अगर स्टंट गलत हो गया तो आपको तुरंत 4 लाख का नुकसान हो जाता था।

वहीं अगर आप कार उड़ाने का स्टंट कर रहे हैं तो इसकी कॉस्ट 30-40 लाख पड़ती है और अगर एक बार में स्टंट सही हुआ तो आप सीधे उतने के नुकसान में चले जाते हैं। उन्होंने आगे बताया कि बड़े मियां छोटे मियां में कुछ स्टंट ऐसे हैं जिसमें एक दिन में 3-4 करोड़ रुपए खर्च होते थे। सभी साजो-सामान और सभी हेलिकॉप्टरों के सभी तकनीशियनों के साथ सब कुछ बहुत महंगा था। बता दें कि बड़े मियां छोटे मियां 10 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।

इसे भी पढ़ें- फिल्म निर्देशक राजकुमार कोहली का 93 वर्ष की उम्र में निधन

इसे भी पढ़ें- रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से समस्त भारत हुआ राममय

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket