Follow us

पुलिस ने बरामद की जल निगम की 40 पाइप, पांच गिरफ्तार

Amethi police

अमेठी। अमेठी की मुंशीगंज पुलिस ने जल निगम की पाइप चोरी करने वाले पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से चोरी की 40 अदद पाइप (कीमत लगभग 10 लाख रुपये), दो तमंचा, चार जिन्दा कारतूस, दो अदद कूट रचित बिल और घटना में प्रयुक्त दो अदद डीसीएम बरामद की है।

जानकारी के मुताबिक मुंशीगंज पुलिस को मुखबिर से पता चला की जिले के ग्राम टिकरी में एक डीसीएम (HR 37 E 3691 ) खड़ी है, जिसमें पाइप लदी है। मुखबिर की सूचना पर एक्शन में आते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और उसने पांच लोगों को गिफ्तार कर लिया। पकड़े गए अभियुक्तों के नाम रिंकू (30) अजीत सिंह (35) , राजेन्द्र जायसवाल (50),  इरशाद ( 28) और धर्मेन्द्र दुबे (30) है। पुलिस ने बताया कि  जब अभियुक्तों से पाइप लदी डीसीएम के बारे में पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया के बीती 29 मार्च की रात ग्राम मनीरामपुर के खेतों के पास से उन्होंने जल निगम पाइपें  चोरी की है।

अब उसे दो गाडियों में लादकर दूसरे स्थान पर ले जा रहे थे, जहां फजी कम्पनी के नाम पर रजिस्टर्ड कम्प्यूटराईज टाईप शुदा जीएसटी नम्बर का कूटरचित बिल बनाकर बेचने की योजना थी और इससे जो पैसे मिलते थे उसे वे आपस में बांट लेते। पकड़े गए अभियुक्तों ने बताया के 29 मार्च की रात में उन लोगों ने खुद को जल निगम का ठेकेदार बता कर मजदूरों से टाटा डीसीएम यू.पी. 83 सीटी 7650 पर लदी जल निगम की पाइप को दूसरी टाटा डीसीएम नम्बर HR 37 E3691 पर लदवाया और अब उसे बेचने जा रहे थे। पकड़े गए पांचों अभियुक्तों के खिलाफ अब पुलिस द्वारा कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

इसे भी पढ़ें-Lok Sabha Election 2024: इतिहास गवाह है ‘शक्ति’ को चुनौती देने वाले नष्ट हो जाते हैं: पीएम मोदी

इसे भी पढ़ें-कंगना रनौत ने क्यों बताया सुभाष चंद्र बोस को देश के पहले प्रधानमंत्री…जाने क्या है पूरा मामला

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket