Follow us

कैसरगंज लोकसभा सीट: सियासी समर में उतरे बृजभूषण शरण सिंह, क्या मिल गया है बीजेपी से टिकट?

बृजभूषण शरण सिंह

रविवार दोपहर को दिल्ली से अयोध्या स्थित महर्षि बाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद समर्थकों से घिरे बृजभूषण के मुंह से अचानक से निकल गया ”चिंता न करो, हम आ गये हैं”। इस दौरान उनके चेहरे पर संतोष के भाव दिखे। यहीं से उन्होंने कैसरगंज के सूने अखाड़े को मथने का भी संकेत दिया।

गोंडा।  उत्तर प्रदेश में सियासी उतार-चढ़ाव के बीच भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ”इलेक्शन मोड” में आ गए हैं। 48 घंटे पहले राष्ट्रीय राजधानी से लौटे भाजपा सांसद के चेहरे पर संतोष का भाव साफ देखने को मिल रहा है। इसे समर्थकों का दबाव कहें या राजनीति का तकाजा, लेकिन हकीकत यही है कि बृजभूषण ने साफ कर दिया कि वह किसी भी सूरत में कैसरगंज से चुनाव लड़ेंगे। मंगलवार को ‘इलेक्शन रिंग’ में उतरे ‘रेसलिंग मास्टर’ ने कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र के 25 स्थानों पर स्वागत, शिष्टाचार भेंट और रोड-शो किया।

भाजपा संगठन का कोई भी चेहरा साथ नहीं नजर आया 

हालांकि इस दौरान भाजपा संगठन का कोई चेहरा उनके साथ नहीं नजर आया लेकिन एमएलसी अवधेश सिंह मंजू और जिला पंचायत अध्यक्ष घनश्याम मिश्र उनके साथ पूरे कार्यक्रम में साये की तरह साथ रहे। भले ही अभी भाजपा आलाकमान की तरफ से उन्हें इस सीट से चुनाव लड़ने की हरी झंडी नहीं मिली है, लेकिन वह टिकट की चिंता किए बगैर सियासी अखाड़े में कूद गए हैं और जनता से समर्थन मांग रहे हैं। रविवार दोपहर को दिल्ली से अयोध्या स्थित महर्षि बाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद समर्थकों से घिरे बृजभूषण के मुंह से अचानक से निकल गया ”चिंता न करो, हम आ गये हैं”। इस दौरान उनके चेहरे पर संतोष के भाव दिखे। यहीं से उन्होंने कैसरगंज के सूने अखाड़े को मथने का भी संकेत दिया।

स्वागत समारोह व कार्यक्रमों में लिया भाग

विश्नोहरपुर पहुंचकर उन्होंने कार्यकर्ताओं से बात की। इसके बाद मैराथन जनसंपर्क व नुक्कड़ सभाओं के लिए फोन किये जाने लगे। भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने सोमवार को पयागपुर विधानसभा क्षेत्र में 15 स्थानों पर दर्जनों वाहनों के काफिले के साथ रोड शो किया। इसके बाद मंगलवार को तरबगंज और करनैलगंज विधानसभा क्षेत्र में 25 स्थानों पर स्वागत समारोह व कार्यक्रमों में भाग लेकर जिले की सियासत का हाल जाना। इस दौरान  तरबगंज, बेलसर, डेहरास, धमरया, बक्सैला, बिबियापुरवा गोसाईं,  शाहपुर, नारायणपुर साल, परसपुर, बलमत्थर, चकरौत, कोलोनगंज, भंभुआ, काशीपुर, भौरीगंज, पसका और मरचौर समेत 25 स्थानों पर बीजेपी सांसद के काफिले का स्वागत किया गया। उन्होंने पूर्व निर्धारित 25 कार्यक्रमों में हिस्सा लेकर अपनी राजनीतिक ताकत का प्रदर्शन किया।

देश भी की निगाहें हैं इस सीट पर 

हालांकि कैसरगंज सांसद के रोड शो व स्वागत कार्यक्रम से तरबगंज और करनैलगंज विधानसभा क्षेत्र में स्थानीय विधायकों ने दूरी बनाये रखी। तरबगंज और बेलसर क्षेत्र में भाजपा विधायक प्रेमनरायन पांडेय और परसपुर व करनैलगंज में स्थानीय भाजपा विधायक अजय सिंह उनके इस कार्यक्रम में दूर-दूर तक नजर नहीं आए। आपको बता दें कि देवीपाटन मंडल समेत देशभर के लोगों की निगाहें बृजभूषण सिंह के टिकट पर टिकी हैं। दरअसल, महिला पहलवानों द्वारा उन पर लगाए गए यौन शोषण के आरोप के बाद  उनकी किरकिरी जरूर  हुई थी लेकिन जिले और प्रदेश का एक बड़ा तबका आज भी उन्हें अपना नेता मानता है। सपा-कांग्रेस गठबंधन ने अभी तक इस सीट से प्रत्याशी उतारा है।

इसे भी पढ़ें- बृजभूषण शरण सिंह ने ठुकराया BJP का प्रस्ताव, खुद लड़ना चाहते हैं कैसरगंज से चुनाव 

इसे भी पढ़ें- पीएम मोदी के इस फैसले पर BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने जताई ख़ुशी

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket