Follow us

मुंबई इंडियंस स्टार का साहसिक शतक व्यर्थ जाने के बाद ,एमएस धोनी ने रोहित शर्मा को दी सांत्वना

नई दिल्ली: मुंबई इंडियंस को रविवार रात प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम में निराशा का सामना करना पड़ा क्योंकि रोहित शर्मा का शानदार शतक आईपीएल 2024 के मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत हासिल करने में विफल रहा। रोहित के 63 गेंदों में नाबाद 105 रन (जो कि उनका दूसरा आईपीएल शतक था) के बावजूद, मुंबई इंडियंस चेन्नई के लक्ष्य का पीछा नहीं कर सकी, जिसके परिणामस्वरूप 20 रन से हार हुई और यह एक दुर्लभ उदाहरण है जहां रोहित लक्ष्य का पीछा करते हुए नाबाद रहे लेकिन अपनी टीम को आगे नहीं बढ़ा सके।

रोमांचक मुकाबले के बाद, एक दिल छू लेने वाला पल आया जब एमएस धोनी, जो अपनी खेल भावना के लिए जाने जाते हैं, ने रोहित शर्मा को गर्मजोशी से गले लगाकर और पीठ थपथपाकर सांत्वना दी, जिससे प्रतिद्वंद्वी टीमों के खिलाड़ियों के बीच सौहार्द और आपसी सम्मान का प्रदर्शन हुआ।

मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित ने चेन्नई के अनुशासित गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ उल्लेखनीय लचीलापन दिखाया। हालाँकि, मध्य क्रम से समर्थन की कमी मुंबई की किस्मत के लिए हानिकारक साबित हुई। मैच पर विचार करते हुए, एमआई के कप्तान हार्दिक पंड्या ने स्वीकार किया कि 207 का लक्ष्य प्राप्य था, विशेष रूप से वानखेड़े स्टेडियम में अनुकूल बल्लेबाजी की स्थिति को देखते हुए, जहां ओस दूसरी पारी में बल्लेबाजी में मदद करती है। शानदार शुरुआत और रोहित के साहसिक प्रयासों के बावजूद, मुंबई इंडियंस जीत की राह में लड़खड़ा गई।

मथीशा पथिराना चेन्नई सुपर किंग्स के लिए गेम-चेंजर बनकर उभरे, उन्होंने अपने चार ओवर के कोटे में मात्र 28 रन देकर चार महत्वपूर्ण विकेट लिए। चेन्नई के रणनीतिक दृष्टिकोण के साथ उनका असाधारण गेंदबाजी प्रदर्शन दर्शकों के लिए जीत सुनिश्चित करने में निर्णायक साबित हुआ। जैसे ही मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 में अपनी चौथी हार के करीब पहुंची, रोहित शर्मा की शानदार पारी और धोनी का इशारा क्रिकेट की अप्रत्याशित और मनोरम प्रकृति की मार्मिक याद दिलाता है।

इसे भी पढ़े_Bollywood ‘ऐसे कपड़े क्यों पहनें की फोटो खिंचवाने में शर्म आए?’

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

‘मोदी जी को कौन रोक रहा वायनाड से लड़ लें, ‘ प्रियंका के नामांकन होते ही कांग्रेस प्रधानमंत्री को चुनौती देगी!

राहुल गांधी ने वायनाड लोकसभा सीट से इस्तीफा दे दिया है वही राहुल गाँधी अब रायबरेली का प्रतिनिधित्व करेंगे कांग्रेस

Live Cricket