Follow us

Owner Killing: फोन पर बात कर रही थी लड़की, चाचा ने पीट-पीट कर मार डाला

owner killing

हापुड़। उत्तर प्रदेश के हापुड जिले के गोपीपुरा में शनिवार शाम एक युवती की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यह ऑनर किलिंग का मामला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक उसकी मौत गर्दन टूटने से हुई। लड़की के भाइयों ने अपने चाचा के खिलाफ ऑनर किलिंग का मामला दर्ज कराया है। उसने पुलिस को बताया कि उसके चाचा ने उसकी बहन को किसी से फोन पर बात करते हुए देख लिया था, जिससे उन्हें शक था कि उसका किसी के साथ अफेयर है। इसी शक के चलते उन्होंने उसे पीट-पीटकर मार डाला। सीओ वरुण मिश्रा ने बताया कि भाई की तहरीर पर दोनों चाचाओं माजिद व जावेद  के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली के मोहल्ला गोपीपुर में रहने वाली सलमा पत्नी अमीरुद्दीन ने बताया कि उनके छह बेटे हैं। उनके एक बेटे शाहिद की 15 साल पहले मौत हो गई थी। शाहिद का बेटा अरसलान और बेटी असरा उसके साथ आकर रहने लगे। शनिवार को आसरा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसकी दादी सलमा ने पुलिस को बताया असरा का एक युवक से अफेयर था। इस बात का पता अरसलान को लग गया, तो उसने इसका विरोध किया और उसे कई बार समझाया भी  लेकिन वह नहीं मानी। शनिवार को जब अरसलान घर लौटा तो असरा फोन पर किसी से बात कर रही थी। यह देख अरसलान क गुस्सा आया और उसने अपने दोनों चाचाओं के साथ मिलकर असरा को पीटना शुरू कर दिया।

वहीं, दूसरी तरफ अरसलान को जब पता चला कि दादी ने उसके खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है तो वह अगले दिन थाने पहुंचा और पुलिस को बताया कि उसकी बहन असरा मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी, तभी उसके सगे चाचा माजिद और जावेद निवासी कोठी गेट हापुड़ ने उससे उसका मोबाइल छीन लिया और असरा के साथ मारपीट की। इसी बीच वह अपनी बहन को बचाने  पहुंचा तो उन लोगों से उसके साथ भी मारपीट की गई, जिससे उसके सीधे हाथ, कंधे और सिर पर चोट आई है। किसी तरह वह मौके से भाग निकला, वरना वे लोग उसे भी जान से मार देते।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि परिजनों की मारपीट से बचने के लिए युवती अपने घर के बाथरूम में घुस गई। काफी देर तक जब वह बाहर नहीं निकली तो परिजनों ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ दिया, तब देखा कि युवती बाथरूम में बेहोश अवस्था में पड़ी थी। इसके बाद परिजन उसे पास के अस्पताल में लेकर पहुंच गए। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

इसे भी पढ़ें-पंचायत में माफी मांगकर पत्नी को लाया घर, फिर दुपट्टे से गला घोंट कर मार डाला

इसे भी पढ़ें-पड़ोसी ने पहले चार साल की बच्ची का रेप किया, फिर गला दबाकर मार डाला

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

‘मोदी जी को कौन रोक रहा वायनाड से लड़ लें, ‘ प्रियंका के नामांकन होते ही कांग्रेस प्रधानमंत्री को चुनौती देगी!

राहुल गांधी ने वायनाड लोकसभा सीट से इस्तीफा दे दिया है वही राहुल गाँधी अब रायबरेली का प्रतिनिधित्व करेंगे कांग्रेस

Live Cricket