Follow us

अमेठी में कांग्रेस को झटका, राहुल के इस करीबी ने छोड़ा पार्टी का साथ, थामा बीजेपी का हाथ

Congress in Amethi

अमेठी। इस समय सबकी निगाहें उत्तर प्रदेश की सबसे हॉट सीट में शुमार अमेठी पर है। इस सीट के लिए कांग्रेस अभी तक अपने  उम्मीदवार नहीं उतार पाई है। वैसे तो अभी तक इस सीट से गांधी परिवार ही चुनाव मैदान में उतरता रहा हो लेकिन इस बार यहां से उनके चुनाव लड़ने पर संशय बना हुआ। खुद राहुल गांधी भी अमेठी की उम्मीदवारी के बारे में सवालों का निश्चित जवाब नहीं दे पा रहे हैं। इस बीच अमेठी में कांग्रेस को तगड़ा झटका लगा है। हर बार राहुल गांधी के चुनाव अभियान का जिम्मा संभालने वाले कांग्रेस सांसद विकास अग्रहरि बीजेपी में शामिल हो गए।  उन्होंने ईरानी मंत्री स्मृति की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थाम लिया। इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष राम प्रसाद मिश्र भी मौजूद थे।

आपको बता दें कि एक दिन पहले यानी बुधवार को कांग्रेस ने विकास अग्रहरि को राज्य में सोशल मीडिया विभाग का संयुक्त समन्वयक नियुक्त किया था।  जगदीशपुर निवासी विकास अग्रहरि राहुल गांधी के बेहद करीबी बताए जाते हैं। इससे पहले 11 अप्रैल को दूसरे दलों के कई नेता और कार्यकर्ता भी बीजेपी में शामिल हुए थे। भाजपा सांसद स्मृति ईरानी के आवास पर आयोजित भाजपा के कार्यक्रम में अमेठी विधानसभा ब्लॉक के 54 ग्रामीण, पूर्व ग्रामीण, जिला पंचायत सदस्य और पूर्व नेता शामिल हुए।

आपको बता दें कि हाल ही में  प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने अमेठी से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी। उन्होंने कहा देश भर के लोग चाहते हैं कि वह उनका नेतृत्व करें। वे अमेठी से चुनाव लड़ें, लेकिन अंतिम फैसला पार्टी हाई कमान को करना है। इस बीच, कई कांग्रेस नेताओं ने कहा कि राहुल गांधी वायनाड चुनाव के बाद अपनी उम्मीदवारी की घोषणा करने के लिए अमेठी आएंगे। वहीं प्रियंका गांधी रायबरेली से चुनाव लड़ सकती हैं।

इसे भी पढ़ें-राहुल गांधी ने अमेठी से चुनाव लड़ने पर कहा, पार्टी जो तय करेगी वही करूंगा

इसे भी पढ़ें-अमेठी लोकसभा सीट का इतिहास: गांधी परिवार के अलावा इन्हें भी मिल चुका है मौका

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

‘मोदी जी को कौन रोक रहा वायनाड से लड़ लें, ‘ प्रियंका के नामांकन होते ही कांग्रेस प्रधानमंत्री को चुनौती देगी!

राहुल गांधी ने वायनाड लोकसभा सीट से इस्तीफा दे दिया है वही राहुल गाँधी अब रायबरेली का प्रतिनिधित्व करेंगे कांग्रेस

Live Cricket