Follow us

पाकिस्तान ने अमेरिका को दी धमकी, कहा- ‘व्हाइट हाउस में घुस कर मारेंगे’

इस्लामाबाद। अमेरिका ने चीन और बेलारूस की उन चार कंपनियों पर प्रतिबंध लगाने का ऐलान किया है, जिन्होंने पाकिस्तान के मिसाइल प्रोग्राम में उसकी मदद की थी। इस बारे में अमेरिकी विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता मैथ्यू मिलर द्वारा जारी बयान के बाद अब पाकिस्तान से सधी प्रतिक्रिया आई है। ने इसको लेकर अमेरिका पर तीखा हमला बोला है। एक मीडिया चैनल से बात करते हुए पीपीपी नेता फैसला रजा आबिदी ने कहा कि अमेरिका की इतनी औकात नहीं है कि वह पाकिस्तान पर प्रतिबंध लगाए। उन्होंने कहा, अमेरिका से अगर भिड़ने की जरूरत पड़ी तो पाकिस्तान उससे भी भिड़ जायेगा और उसे उसके घर में घुसकर मारेगा।

ईरान के साथ गैस पाइपलाइनों और मिसाइल कार्यक्रमों पर प्रतिबंध के अमेरिकी विरोध के बारे में एक सवाल का जवाब देते हुए, आबिदी ने कहा: “अमेरिका के पास हम पर प्रतिबंध लगाने की क्षमता नहीं है।” तुम क्या हमें गैस पाइपलाइन और मिसाइल बनाने से रोकोगे? तुम खत्म हो चुके हो, हार चुके हो, अमेरिका अपनी हार स्वीकार कर लो,
फैसल रज़ा आबिदी ने आगे कहा, ”अमेरिका में पाकिस्तान को रोकने की हिम्मत नहीं है, पाकिस्तान ईरान के साथ मिसाइलें भी बनाएगा और गैस पाइपलाइन भी बनाएगा।” पाकिस्तान सिर्फ मिसाइलों का ही नहीं, परमाणु हथियारों का भी इस्तेमाल करेगा, अगर तुमने कोई हथियार चलाया तो हम व्हाइट हाउस में घुसकर तुम्हें मारेंगे।

गौरतलब है कि हाल के दिनों में अमेरिका ने बार-बार पाकिस्तान के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की है। पाकिस्तान के मिसाइल कार्यक्रम में सहयोग करने वाली कंपनियों पर प्रतिबंध लगाने से पहले, देश ने ईरान को पाकिस्तान की गैस पाइपलाइन परियोजना के बारे में चेतावनी दी थी। अमेरिका ने पाकिस्तान से इस परियोजना को रद्द करने को कहा। अमेरिका ने कहा, अगर पाकिस्तान ने योजना लागू की तो उसे अमेरिकी प्रतिबंधों का सामना करना पड़ सकता है।

इसे भी पढ़ें-अमेरिका में फिर हुई फायरिंग, इस बार बच्चों को बनाया गया निशाना

इसे भी पढ़ें-हॉकी प्रो लीग: ऑस्ट्रेलिया और संयुक्त राज्य अमेरिका से 17 और 18 की भिड़ेगी भारतीय टीम

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS