Follow us

कर्नाटक की सियासत में मचा भूचाल, वायरल हुआ प्रज्वल रेवन्ना का कथित सेक्स वीडियो

प्रज्वल रेवन्ना
  • बीजेपी नेता ने किया 2,976 वीडियो वाली पेन ड्राइव मिलने का दावा
  • पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के भतीजे भी हैं प्रज्वल रेवन्ना
  • पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस के संरक्षक एचडी देवेगौड़ा पोते हैं प्रज्वल
  • सिद्दरमैया सरकार ने पूरे मामले पर बैठाई SIT जांच

कर्नाटक। कर्नाटक। लोकसभा चुनाव के बीच कर्नाटक में समाने आये एक बड़े सेक्स स्कैंडल ने राजनीतिक हलकों में हलचल मचा दी है। दरअसल, यहां हासन सीट के मौजूदा सांसद प्रज्वल रेवन्ना का नाम एक कथित सेक्स टेप में सामने आया है जो उनके निर्वाचन क्षेत्र में तेजी से वायरल हो रहा है। इस टेप के सामने आते ही राज्य की सिद्दरमैया सरकार ने इस पूरे मामले में SIT जांच बैठा दी है। वहीं प्रज्वल रेवन्ना ने इन वीडियो को फर्जी करार दिया है। बता दें कि 33 वर्षीय प्रज्वल रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस के संरक्षक एचडी देवेगौड़ा के बड़े बेटे एचडी रेवन्ना के बेटे हैं। एचडी रेवन्ना मौजूदा समय में विधायक हैं। वे पूर्व राज्य सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। प्रज्वल रेवन्ना कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के भतीजे भी हैं।

सेक्स स्कैंडल में फंसे जनता दल (सेक्युलर) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना को लेकर बीजेपी के एक नेता और रेवन्ना की नौकरानी ने कई हैरान करने वाले खुलासे किए हैं। इस पूरे मामले में कर्नाटक के पूर्व मंत्री एचडी. रेवन्ना और उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीड़न और पीछा करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। ये मुकदमा रेवन्ना के घर की नौकरानी की शिकायत पर जिले के होलेनरासीपुर पुलिस थाने में दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता नौकरानी ने बताया कि वह रेवन्ना की पत्नी भवानी की रिश्तेदार हैं। जब उसने उनके घर में काम करना शुरू किया तो चार महीने बाद रेवन्ना उनका यौन उत्पीड़न करने लगे जबकि प्रज्वल उनकी बेटी को वीडियो कॉल करके ‘‘अश्लील बातें’’ करते थे। पुलिस को दिए शिकायती पत्र में नौकरानी ने बताया की उसके साथ-साथ उसके परिवार के अन्य सदस्यों को भी अब जान का खतरा है।

नौकरानी ने बताया कि उसने अन्य महिलाओं के वीडियो देखने के बाद हिम्मत जुटाकर शिकायत दर्ज कराई है। उसने बताया कि प्रज्वल रेवन्ना उसे अपने क्वॉर्टर पर बुलाते थे। उस क्वॉर्टर में 6 महिला स्टाफ हैं जो हमेशा दहशत में रहती हैं। हालांकि मेल स्टाफ ने कई बार महिला स्टाफ को प्रज्वल रेवन्ना के व्यवहार से अवगत भी कराया था। नौकरानी ने बताया कि एचडी रेवन्ना और प्रज्वल रेवन्ना ने मिलकर कई महिलाओं का यौन उत्पीड़न किया है। उसने कहा कि जब भी एचडी रेवन्ना की पत्नी घर से बाहर रहती थीं तो वह महिला स्टाफ को बुलाते थे, उन्हें गलत तरीके से छूते थे। वह उनकी साड़ी से पिन तक निकाल देते थे। इसके बाद यौन उत्पीड़न किया जाता था।

वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के नेता देवराजे गौड़ा ने भी प्रज्वल रेवन्ना को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने दिसंबर 2023 में प्रदेश अध्यक्ष को एक पत्र लिखा था और बताया था कि उन्हें एक पेन ड्राइव मिली है जिसमें सरकारी अधिकारियों सहित महिलाओं के यौन कृत्यों के करीब 3,000 वीडियो हैं, जिसका इस्तेमाल प्रज्वल रेवन्ना उन महिलाओं को ब्लैकमेल करने के लिए करने के लिए करते हैं। बीजेपी नेता ने दावा किया कि विगत 8 दिसंबर, 2023 को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र को लिखे अपने पत्र में देवराजे गौड़ा ने कहा था, “प्रज्वल रेवन्ना समेत एचडी देवेगौड़ा परिवार के कई नेताओं के खिलाफ गंभीर आरोप हैं।” गौड़ा ने ये भी लिखा था कि पेन ड्राइव में कुल 2,976 वीडियो थे और फुटेज में दिखाई गई कुछ महिलाएं सरकारी अधिकारी थीं। इन वीडियो का इस्तेमाल उन्हें यौन गतिविधियों में शामिल रखने को ब्लैकमेल करने के लिए किया जा रहा था।

इसे भी पढ़ें-अंधा प्यार और ब्रेकअप का खौफनाक अंदाज: सेक्स चेंज करा कर बना लड़की, फिर मिला…

इसे भी पढ़ें- दिल्ली में सेक्सटॉर्शन गैंग का भंडाफोड़, डॉक्टर को जाल में फंसा कर की लाखों की वसूली

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket