Follow us

मथुरा में छिपे हैं कई बंगलादेशी, जांच में जुटी पुलिस और LIU की टीम

Mathura

मथुरा। खुफिया तंत्र को मथुरा के थाना गोवर्धन क्षेत्र के राधाकुंड में एक बांग्लादेशी नागरिक के साधु वेश में छिपे होने की सूचना मिली है। इस मामले की जांच गार्डेन पुलिस और एलआईयू टीम कर रही है। हालांकि, कहा जाता है कि इस क्षेत्र में कई बंगाली रहते हैं। व्यक्तिगत झगड़ों के कारण भी झूठे आरोप लग सकते हैं। हालांकि पुलिस इस मामले को हल्के में नहीं ले रही है और अभी जांच कर रही है।

खुफिया नेटवर्क को जानकारी मिली है कि लद्दाख में रहने वाला एक बांग्लादेशी साधु भेष यहां रह रहा है और अन्य बांग्लादेशियों को बांग्लादेश सीमा से भारतीय सीमा में घुसने में मदद कर रहा है। गौरतलब है कि राधाकुंड शहर में बड़ी संख्या में बंगालियों का घर है। इन बंगालियों का संबंध बांग्लादेशियों से है। यहां रहने वाले बंगालियों के साथ कई बांग्लादेशी छुपकर रहते हैं। राधाकुंड नगर पंचायत से प्राप्त दस्तावेजों के आधार पर कई बांग्लादेशी यहां रहते हैं।

शिकायत करने वालों ने अंदेशा जताया है कि बांग्लादेशी कभी भी सुरक्षा व्यवस्था के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकते  हैं। कई बार राधाकुंड से स्थानीय लोगों की सूचना पर इन बांग्लादेशियों समेत अन्य देशों के नागरिकों पर प्रशासन ने कार्रवाई की, बावजूद इसके बांग्लादेशी चोरी छिपे अब  भी वेश बदल कर राधाकुंड में निवास कर रहे हैं। इस मामले में एसपी देहात त्रिगुण बिसेन का कहना है कि  उक्त इलाके में पुलिस व खुफिया तंत्र नियमित निगरानी रखता है। अगर, कोई पकड़ा जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें-ख़ुफ़िया तंत्र की नाकामी से हुई हल्द्वानी में हिंसा: मायावती

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket