Follow us

Rashifal 4 May: पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतें सिंह राशि के जातक, जानें क्या कहती है आपकी राशि

मेष: मेष राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है। आज आपके सभी प्रयास सफल होंगे। अतिरिक्त काम से आपको फायदा हो सकता है। यदि आप बहुत अधिक काम करेंगे तो आपके पास अपने परिवार के लिए समय नहीं होगा। ऐसा करने के लिए, आपको अपना समय सही ढंग से व्यवस्थित करने की आवश्यकता है। किसी भी तरह के विवाद में पड़ना ठीक नहीं है। इसे राजनीतिक समर्थन भी मिलेगा। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और अपने काम पर ध्यान दें।

वृष: वृष राशि वाले आज प्रसन्न रहेंगे और आपका जीवन खुशहाल रहेगा। आपके धन, पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आज आप किसी बात को लेकर तनाव में रह सकते हैं। यह परीक्षा की तैयारी के लायक है। दुश्मनों को परास्त करें और पैसा कमाएं। आपके व्यवसाय में वृद्धि की संभावना है।

मिथुन: मिथुन राशि वालों को आज आर्थिक लाभ होगा और उनकी आर्थिक मजबूती में सुधार हो सकता है। आज आप अपने विरोधियों से सावधान रहें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। सरकारी सहयोग से लंबे समय से रुका हुआ काम पूरा हो सकता है। मूल्यवान वस्तुएं हो सकती हैं या चोरी हो सकती हैं। ध्यान रहें फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखें।

कर्क: कर्क राशि वालों को आज आर्थिक निर्णय लेने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार कर लेना चाहिए। आपका विरोधी आपको चोट पहुंचाने की कोशिश कर सकता है। अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें, कार्यस्थल पर दिक्कतें आ सकती हैं। मनोरंजन के विकल्प भी होंगे। आपका प्रतिद्वंद्वी हार जाएगा। रात में आपको शुभ सूचना मिल सकती है और आपका मन प्रसन्न रहेगा।

सिंह: सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन सफलता भरा रहेगा। आपकी प्रसन्नता क्षमता में वृद्धि होगी और आप घरेलू वस्तुओं पर अधिक धन खर्च करेंगे। आप तनावग्रस्त हो सकते हैं और दफ्तर में किसी सहकर्मी से बहस कर सकते हैं। पैसों का लेन-देन करते समय आपको बहुत सावधान रहने की जरूरत है। पति के रिश्तेदारों से लाभ होगा। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें।

कन्या: कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा और आप कुछ खास करना चाहेंगे। आप यह नहीं चाहेंगे. आर्थिक रूप से आपको सफलता हासिल होगी। मितव्ययता और प्रतिष्ठा बढ़ेगी और आपके कार्य सफल होंगे। खाने-पीने में खुद पर संयम रखें। किसी से फालतू बातें न करें और अपने काम पर ध्यान दें। पति के रिश्तेदारों से लाभ होगा।

तुला: तुला राशि के लिए यह आर्थिक मामलों में उन्नति का दिन है। आज आपके प्रयास और साहस में वृद्धि होने की संभावना है। बेरोजगारों को काम मिलने का मौका है। आर्थिक समता प्राप्त करने के प्रयास सफल रहेंगे। अपने खान-पान पर नियंत्रण रखें। पति के रिश्तेदारों से लाभ होगा। आजकल किसी भी मामले में लड़ाई-झगड़ा करने से बचना चाहिए।

वृश्चिक: वृश्चिक राशि वालों को आर्थिक लाभ होता है और पुराने कर्जों से मुक्ति मिलती है। आप अपने करियर में सफल होंगे। अपने खान-पान पर ध्यान दें, नहीं तो बीमार पड़ने का खतरा है। आपको अनावश्यक खर्चों का सामना करना पड़ सकता है। विरोधी समाप्त होंगे और आप सफल होंगे। आप अपने करियर में सफल होंगे। आप कड़ी मेहनत करेंगे तो बेहतर रहेगा।

धनु: धनु राशि वालों के लिए आज का दिन आर्थिक सफलता से भरा रहेगा। शत्रु आपका कुछ नहीं बिगाड़ सकते। सौम्य वाणी आपकी प्रतिष्ठा बढ़ाती है। कृपया अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और खाने-पीने से बचें। आपको अपने माता-पिता से लाभ होगा। आपकी संपत्ति में वृद्धि हो सकती है। अचानक कहीं से पैसा आ सकता है।

मकर: मकर राशि वाले भाग्यशाली हैं और आज का दिन आपके लिए सफलताओं से भरा रहेगा। आज आप अपने विवेक से लिए गए निर्णयों से लाभान्वित होंगे। व्यावसायिक तौर पर भी आपको सफलता मिल सकती है। आपको उपहार और सम्मान मिलता है। दूसरों की मदद से आप सफल होंगे। देशाटन में यात्रा की स्थिति आरामदायक एवं लाभदायक रहेगी। हो सकता है आज आपकी अपने प्रियजनों से मुलाकात हो।

कुंभ: कुंभ राशि वालों को आज लाभ होगा और सरकार से आपको सहयोग मिलेगा। आपका रुतबा बढ़ेगा। हो सकता है कि आपकी मुलाकात किसी करीबी दोस्त से दोबारा हो। आय और व्यय को संतुलित करें। आज आपको किसी कारणवश आगे की यात्रा करनी पड़ सकती है। यदि आप किसी यात्रा पर जाते हैं तो आपका काम सफल होगा और आपको अच्छे परिणाम का आनंद मिलेगा।

मीन: आज मीन राशि वालों के लिए विजय का दिन है। पुराने वाद-विवाद और समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। आपकी कंपनी की प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आपको उपहार और सम्मान मिलता है। जब आप कुछ चीजें करते हैं, तो आप अपना स्वभाव और अपना नियंत्रण बढ़ाते हैं। जीवनसाथी से तनाव भी मिल सकता है। कार्यस्थल पर लोगों के साथ आपके रिश्ते पहले से भी बेहतर होंगे।

इसे भी पढ़ें-Rashifal 3 May: वृष, कन्या और धनु राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है, जानें अपना भाग्यफल

इसे भी पढ़ें-राशिफल 10 जनवरी: धनु और वृश्चिक राशि के जातकों के लिए दिन है शुभ, जानें अपना भाग्यफल 

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket