Follow us

जनसभा में युवक ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर फेंका जूता, पुलिस ने लिया हिरासत में

स्वामी प्रसाद मौर्य

लखनऊ। सपा सरकार में मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य पर यूपी के आगरा जिले में जनसभा के संबोधन के दौरान जूता फेंकने का मामला सामने आया है। हालांकि घटना के बाद आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इससे पहले स्वामी प्रसाद के समर्थकों ने लात घूसों से जमकर उसकी पिटाई कर दी थी। उस वक्त का आलम ये था कि हालात को संभालने के लिए दारोगा को अपनी पिस्टल तक निकालनी पड़ गई थी, जिसके बाद युवक को भीड़ से बचाया जा सका।

घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक, समाजवादी पार्टी के पूर्व महासचिव और राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य शुक्रवार को आगरा के थाना डोकी क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, तभी भीड़ से उठकर एक युवक ने उनके ऊपर जूता फेंक दिया। इस वाकये से मौके पर अफरा-तफर मच गई। वहीं ये पूरी घटना वहां लगे कैमरे में कैद हो गई। इस दौरान आरोपी युवक लगातार उनके खिलाफ नारेबाजी करता रहा। इसी बीच स्वामी प्रसाद के समर्थकों ने उसकी लात घूंसों से पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने समर्थकों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन समर्थक उग्र हो गए।

इस मामले का जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि एक दारोगा ने उग्र भीड़ को देखते हुए पिस्टल तक निकाल ली, तब जाकर भीड़ शांत हुई और पुलिस आरोपी को अपने साथ थाने ले गई। मामले की जानकारी देते हुए एसीपी फतेहाबाद अमरदीप ने बताया कि स्वामी प्रसाद मौर्य की जनसभा में एक व्यक्ति ने उनके ऊपर जूता फेंक दिया था। आरोपी का नाम धर्मेंद्र धाकड़े है। फ़िलहाल मामले की जांच चल रही है। पता किया जा रहा है कि वह किस संगठन से जुड़ा है। बता दें कि इस सीट से स्वामी प्रसाद मौर्या की पार्टी से होतम सिंह निषाद को चुनाव मैदान में हैं।

इसे भी पढ़ें-स्वामी प्रसाद मौर्य के फिर बिगड़े बोल, भगवान राम को लेकर कह दी ये बड़ी बात 

इसे भी पढ़ें-संघमित्रा को बेटी कहने में शर्म आती है: स्वामी प्रसाद मौर्य

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket