Follow us

कानपुर में छात्र के साथ हुई हैवानियत की दास्तां सुन खड़े हुए पुलिस के रोंगटे, 11 पर FIR, छह अरेस्ट

कानपुर

कानपुर। हाल ही में जिले में एक छात्र की पिटाई का वीडियो सोशल मी़डिया पर खूब वायरल हुआ था। वीडियो में कुछ युवक एक छात्र को लात घूसों से पीट रहे थे और पैसों की मांग कर रहे थे। रिपोर्ट है कि आरोपियों का इतने से भी मन नहीं भरा तो उन्होंने नाबालिग छात्र के प्राइवेट पार्ट में ईंट बांध कर उसका वीडियो बना लिया। चूंकि अब पुलिस ने इस मामले के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़ित छात्र को भी बंधन मुक्त करा लिया है। छात्र ने जब पुलिस के सामने अपने साथ हुई क्रूरता की कहानी सुनाई तो वहां मौजूद हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए।

कानपुर के काकादेव पुलिस थाने में अपनी दास्तां सुनाते हुए पीड़ित छात्र ने बताया कि आरोपियों के चंगुल में बीते 6 दिन उसके लिए किसी नर्क से कम नहीं थे। वहां उसने जिन्दा रहने की उम्मीद ही छोड़ दी थी। छात्र ने बताया कि वह एयरफोर्स में भर्ती की तैयारी के लिए कानपुर आया था और किराये के कमरे में रहता था। इसी दौरान उसकी मुलाकात कुछ युवकों से हुई। उन लोगों ने बीते 20 अप्रैल को उसे ऑनलाइन गेम का लालच दिया और इसके लिए उसे 20 हजार रुपये भी दिए। छात्र ने बताया कि पहली बार में तो वह गेम जीत गया। इससे खुश होकर उसने बड़ी रकम गेम में लगा दी लेकिन इस बार वह गेम हार गया। इसके बाद आरोपी युवकों ने उससे अपने पैसे मांगने शुरू कर दिए। और तो और युवकों ने उससे 20 हजार के बदले 50 हजार रुपये की मांग की। इस पर पीड़ित छात्र ने पैसे देने में असमर्थता जताई।

इससे नाराज आरोपियों ने नाबालिग छात्र को उठा लिया और 21 अप्रैल से 26 अप्रैल तक कमरे में बंद कर दिया। यहां उसे उन लोगों ने जानवरों की तरह पीटा। पैसे देने वाले आरोपियों में से एक तन्मय ने कहा- उसे पता है कि थर्ड डिग्री कैसे देते हैं, 50 हजार रुपए अभी दो चाहे तुम्हें कुछ भी करना पड़े… पीड़ित छात्र ने बताया कि पैसों की वसूली के लिए आरोपी युवक उसे बेहोश होने तक पीटते थे। बेहोश होने के बाद वे लोग पानी का छींटा डाल कर उसे होश में लाते थे और फिर से लात-घूंसों से मारते थे।

पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने उसे पट्टों से मारा, उसके प्राइवेट पार्ट पर ईंट बाधकर वीडियो भी बताया। उसने बताया कि अलग-अलग टुकड़ों में कुल 31 वीडियो बनाए गए। उसने ये भी बताया कि चार आरोपियों ने मारपीट के साथ ही कुकर्म भी किया है लेकिन पुलिस ने उसकी धारा नहीं लगाई है। पुलिस ने इस मामले में कुल 11 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।इनमें में से छह आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। मामले का बारे में बात करते हुए कानपुर के डीसीपी सेंट्रल आरएस गौतम ने बताया कि बाकी बचे हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए कई पुलिस टीम बनाई गई हैं जो अलग-अलग जगहों पर दबिश दे रही हैं।

इसे भी पढ़ें-कानपुर में पीएम आज करेंगे रोड शो, पुलिस ने सील किया 17 किमी का एरिया, चप्पे-चप्पे होगी कड़ी नजर

इसे भी पढ़ें-मथुरा में छिपे हैं कई बंगलादेशी, जांच में जुटी पुलिस और LIU की टीम

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS