Follow us

आईपीएल 2025 में नहीं दिखेंगे ये दिग्गज!, इस वजह से बना सकते हैं दूरी

IPL

नई दिल्ली। आईपीएल 2024 सीजन के 55 मुकाबले खेले जा चुके हैं।  ग्रुप स्टेज के मैच अब जल्द ही खत्म होने वाला है। इसके बाद प्लेऑफ के मुकाबले खेले जाएंगे। बता दें कि कुछ खिलाड़ी  ऐसे हैं जो अगले साल के सीजन में आपको मैदान में नहीं दिखेंगे। इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल हैं। आइये हम नजर डालते हैं उन बड़े खिलाड़ियों पर जो संभवतः आखिरी बार आईपीएल में खेल रहे हैं।   इस सूची में महेन्द्र सिंह धोनी, दिनेश कार्तिक और रवि अश्विन जैसे दिग्गज खिलाडियों के नाम शामिल हैं।

बता दें कि महेन्द्र सिंह धोनी तकरीबन 42 बरस के हो चुके हैं। साथ ही वे लगातार चोट की समस्या से जूझ रहे हैं।  लिहाजा, माना जा रहा है कि कैप्टन कूल अगले सीजन के आईपीएल में नहीं नजर आएंगे। वहीं दिनेश कार्तिक, ईशांत शर्मा, डेविड वॉर्नर, अंजिक्य रहाणे, मनीष पांडे और रिद्धिमान साहा जैसे नाम भी इस लिस्ट में हैं।  दिनेश कार्तिक, ईशांत शर्मा, डेविड वॉर्नर, अंजिक्य रहाणे, मनीष पांडे और रिद्धिमान क्रमशः 38, 35, 37, 35, 34 और 39 बरस के हो चुके हैं।

ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि इस सीजन के बाद ये दिग्गज आईपीएल में नहीं दिखेंगे। इसके अलावा मोहित शर्मा, रविचंद्रन आश्विन और विजय शंकर का नाम भी इस लिस्ट में हैं। दरअसल, ये खिलाड़ी अपनी फिटनेस के अलावा लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। ऐसे में कहा जा सकता है कि इस सीजन के बाद ये दिग्गज आईपीएल को अलविदा कह सकते हैं।  मोहित शर्मा, रविचंद्रन आश्विन और विजय शंकर की उम्र क्रमशः 35, 37 और 33 के हो चुके हैं।

इसे भी पढ़ें-T20 World Cup 2024: BCCI ने किया टीम इंडिया का ऐलान, KL राहुल को नहीं मिली जगह

इसे भी पढ़ें-लखनऊ: नवाबों के शहर में होगा हिटमैन का स्वागत, कल होगा मुकाबला

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS