Follow us

अमित शाह ने राहुल-अखिलेश को चेताया, कहा- ‘भ्रष्टाचार करोगे, तो जेल जाओगे’

Amit Shah

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई में लोकसभा चुनाव प्रचार करने पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को चेताया है। उन्होंने झारखंड में मंत्री के पीएस के नौकर के घर से नकदी बरामद होने के मामले का जिक्र करते हुए कहा ये घमंडिया गठबंधन है। इसमें सपा, कांग्रेस, टीएमसी समेत अन्य राजनीतिक दल जुड़े हुए हैं। वहीं गठबंधन में शामिल कई दलों ने 12 लाख करोड़ रुपये के घोटाले किए हैं।

हाल ही में झारखंड में इंडिया गठबंधन के मंत्री के सचिव के नौकर के घर से 30 करोड़ रुपया बरामद हुआ। इससे कुछ दिन पहले ही कांग्रेस के एक सांसद के घर से 350 करोड़ रुपये पकड़ा गया था। इसके बाद टीएमसी नेता के घर से 51 करोड़ रुपये बरामद हुए थे। शाह ने कहा, मैं राहुल बाबा और अखिलेश बताना चाहता हूं, अगर भ्रष्टाचार करोगे तो पकड़े भी जाओगे और जेल भी जाओगे, कोई रोक नहीं सकता। गृह मंत्री ने कहा कि 2021 में अखिलेश यादव, हरदोई में सरदार पटेल की प्रतिमा का उद्घाटन करने आए थे। उस वक्त उन्होंने मोहम्मद अली जिन्ना को महान व्यक्ति बताया था।

शाह ने कहा अखिलेश इतिहास पढ़ो ढंग से, भारत माता के टुकड़े करने वाले और कोई नहीं आपके महान नेता मोहम्मद अली जिन्ना ही थे। बीजेपी नेता ने कहा कि हाल ही में पाकिस्तान ने राहुल बाबा की जमकर प्रशंसा की थी। इस बारे में एक पत्रकार ने मुझसे पूछा कि राहुल बाबा की प्रशंसा पाकिस्तान क्यों कर रहा है? तो मैंने जवाब दिया, क्योंकि सर्जिकल स्ट्राइक होती है, राहुल बाबा उसका विरोध करते हैं, नक्सली मरते हैं तो राहुल बाबा दुःख जताते हैं, धारा 370 हटती है, तो राहुल बाबा को तकलीफ होती है। राम मंदिर बनता है, तो राहुल बाबा विरोध जताते हैं। दरअसल, राहुल बाबा पाकिस्तान के एजेंडे को आगे बढ़ाते हैं। यही वजह है कि पाकिस्तान राहुल बाबा की तारीफ़ करता है और उनका समर्थन करता है

इसे भी पढ़ें-अमित शाह के फेक वीडियो मामले में पूर्व मंत्री लालजी वर्मा पर केस दर्ज

इसे भी पढ़ें-अमित शाह ने फिर भरी हुंकार, नागरिकता कानून पर विपक्ष के हमलों पर दिया जवाब, मुस्लिम विरोधी नहीं

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket