Follow us

रामद्रोहियों का पतन होना तय है: सीएम योगी

Cm yogi

कानपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घाटमपुर के पतारा रेलवे स्टेशन भवन में अकबरपुर लोकसभा सीट के लिए आयोजित एक जनसभा में कहा कि यह शाश्वत सत्य है कि राम द्रोहियों का हमेशा पतन हुआ है। 2024 का लोकसभा चुनाव भी इस शाश्वत सत्य की पुष्टि करेगा। मुख्यमंत्री ने कहा, अकबरपुर का नाम ही ऐसा है कि इसका उच्चारण करने से व्यक्ति बार-बार झिझकता है, ये सब बदल जायेगा।  हमें गुलामी के निशानों को समाप्त और विरासत का सम्मान करना है।’

यूपीए सरकार के समय में सपा और बसपा बिन मांगे कांग्रेस का समर्थन कर रहे थे। ये वह समय था जब रंगनाथ मिश्रा कमेटी ने पिछड़ी जाति के आरक्षण से 6 प्रतिशत काटकर मुसलमानों को देने की सिफारिश की थी। बीजेपी ने उस वक्त इसका पुरजोर विरोध किया, जिसका नतीजा ये रहा कि कांग्रेस को वह प्रस्ताव वापस लेना पड़ा था। इसके बाद सच्चर कमेटी का गठन किया गया, कांग्रेस ने साजिश की कि मुसलमानों की कुछ जातियों को अनुसूचित जाति और जनजाति में शामिल कर दिया जाए।

सीएम योगी ने कहा, कांग्रेस हमेशा से विभाजन की राजनीति करने वाली रही है, ये देश का बंटवारा करने का काम करती है। कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर हमला बोलते मुख्यमंत्री ने कहा, जो देश का विभाजन करने के लिए जिम्मेदार हैं, वो आगे भी आपको बांटने का ही काम करेंगे। उन्होंने कहा, हमें पीएम मोदी के नेतृत्व में देश को आत्मनिर्भर और विकसित बनाना है।

इसे भी पढ़ें-राम गोपाल यादव के राम मंदिर ठीक से नहीं बनने वाले बयान पर सीएम योगी का पलटवार, कहा- राम विरोधी है विपक्ष

इसे भी पढ़ें-पहले शाह और अब सीएम योगी का बना डीप फेक वीडियो, एक गिरफ्तार

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket