Follow us

खेत में दंपति का शव मिलने से सनसनी, छानबीन में जुटी पुलिस

murder

अमरोहा। जनपद के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव अल्लीपुर मिलक में दंपती का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। यहां महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई, जबकि पति का शव फंदे से लटका मिला। वहीं दंपती के शव के पास रातभर बेटी सिसकती रही और वह रोते-रोते सो गई। सुबह जब ग्रामीणों ने उसे मचान पर सोते हुए से उठाया तो दंपति का शव देख कर अवाक् रह गए।

मृतक मुनेश के पिता भगवत सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार की देर रात मुनेश अपनी पत्नी और बेटी के साथ फत्तेहपुर से अपने घर नहीं आया। वह सीधे ही खेत पर पहुंच गया। हालांकि वह घर की बजाय सीधे खेत पर ही क्यों गया इसकी वजह समझ में नहीं आई। उन्होंने बताया रात में किसी समय मुनेश की पत्नी प्रवेश की हत्या हुई होगी। इसके बाद मुनेश की भी मौत हो गई है। मुनेश का शव उसी मचान पर लटक रहा था, जिस पर उसकी छह वर्षीय बेटी दिवांशी सो रही थी। जबकि वहीं मात्र दस मीटर की दूरी पर ही मुनेश की पत्नी की भी लाश पड़ी थी।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के गांव अल्लीपुर मिलक निवासी मुनेश सिंह परिवार के साथ हरियाणा में रहकर मजदूरी करता था। बताते हैं कि करीब दस दिन पहले ही वह पत्नी एवं बच्चों के साथ वापस गांव लौटा था। आठ दिन पहले गांव अल्लीपुर मिलक में ही उसके साढ़ू के घर एक वैवाहिक कार्यक्रम में उसने शिरकत भी की थी।
शव के पास ही लोहे के कांटेदार तारों में महिला के बालों का गुच्छा उलझा मिला, जिसे फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य के रूप अपने पास रखा है।

इसके साथ ही महिला के गले की हसली और मुनेश का मोबाइल भी वहीं से बरामद हुआ है। घटनास्थल को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे महिला की हत्या से पहले उसके साथ किसी ने मारपीट की होगी। उधर पुलिस की पूछताछ में मुनेश की छह वर्षीय बेटी दिवांशी ने बताया कि मां और पिता के बीच मारपीट हुई थी। उनके बीच काफी देर तक मारपीट होती रही, जिससे मां की मौत हो गई और इसके बाद पिता ने भी फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

इसे भी पढ़ें-पिता ने की बेटे की निर्मम हत्या, खेत में जलाया शव, तालाब में फेंकी हड्डियां

इसे भी पढ़ें-मुख्तार अंसारी के जनाजे में उमड़ी भारी भीड़, आज सुपुर्दे खाक होगा शव

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket