Follow us

EVM में गड़बड़ी न हुई, तो सत्ता में नहीं आयेगी बीजेपी: मायावती

Mayawati

इकौना/कटरा (श्रावस्ती)।  जनपद के कटरा के पर्यटन मैदान में शनिवार को बहुजन समाज पार्टी की तरफ जनसभा का आयोजन किया गया, जिसे उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व बसपा सुप्रीमो पूर्व मुख्यमंत्री ने संबोधित किया। मायावती ने यहां की जनता से बीएसपी प्रत्याशियों को जिताने की अपील की। इस दौरान उन्होंने सपा, भाजपा व कांग्रेस पर तीखा हमला बोला।

जनसभा को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि केंद्र सरकार जो नि:शुल्क खाद्यान्न दे रही है, वह अपने पैसे से नहीं बल्कि जनता के पैसे से दे रही है।उन्होंने कहा, बीजेपी और उसके सहयोगी दलों के जातिवादी, पूंजीवादी, सांप्रदायिक व द्वेषपूर्ण नीतियों के कारण उनकी कथनी व करनी में अंतर है। इस बार अगर इवीएम में गड़बड़ी न हुई तो वह सत्ता में नहीं आयेगी। इस बार उसकी कोई जुमलेबाजी और गारंटी काम आने वाली नहीं है।

बसपा सुप्रीमो ने इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर कहा कि देश में बसपा ही एक ऐसी पार्टी है जिस पर इसे लेकर कोई आरोप नहीं है। दूसरी पार्टियों ने धन्ना सेठों व पूंजीपतियों से चंदे के नाम पर जमकर पैसा लिया है। कांग्रेस बीजेपी व अन्य दल जनता को गुमराह कर सत्ता हसिल करना चाहते हैं। पूंजीपतियों की पोषक इन पार्टियों के वायदों में न फंस इन्हें सत्ता से बाहर कीजिये। आजादी के बाद  कांग्रेस ने सबसे अधिक समय तक देश पर राज किया लेकिन अपनी गलत नीतियों की वजह से आज वह सत्ता से बाहर है।

काग्रेस के शासन में दलितों, गरीबों और आदिवासियों का भला नही हो पाया। अब वही हाल बीजेपी का है। वहीं सपा पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा, ब्राह्मणों की हालत सपा ने खराब कर दी थी और अब बीजेपी कर रही है। बसपा मुखिया ने सर्व समाज का आह्वान किया कि एकजुट होकर बसपा प्रत्याशियों को वोट दीजिये और पूंजीवादी पार्टियों को सत्ता से बाहर कर दीजिये।

इसे भी पढ़ें-मायावती की राजनीति में फंस गए धनंजय !

इसे भी पढ़ें-मायावती ने अलीगढ़ में फूंका चुनावी बिगुल, कहा- ‘अब नहीं चलेगी जुमलेबाजी

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS