Follow us

बीजेपी प्रत्याशी ने SHO को धमकाया, कहा- बदला लेंगे बदला, जानें पूरी स्टोरी  

BJP

कन्‍नौज। उत्तर प्रदेश की कन्नौज लोकसभा सीट पर 13 मई को मतदान संपन्न हो चुका है। यहां सपा नेता अखिलेश यादव और निवर्तमान भाजपा उम्मीदवार सुब्रत पाठक के बीच मुकाबला है। अब वोटिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें थाने के पुलिस अधीक्षक को बीजेपी प्रत्याशी सुब्रत पाठक धमकाते हुए नजर आ रहे हैं। वह कह रहे हैं आज चुनाव ख़त्म हो गया है। अब तुम्‍हारी विजिलेंस जांच कराएंगे। बताकर जा रहे हैं। बदला लेंगे बदला। अब यूजर्स इस वीडियो पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बताया जा रहा है कि कन्‍नौज में वोटिंग के दौरान पुलिस रितिक नाम के एक बीजेपी समर्थक को कोतवाली ले आई तो पार्टी प्रत्याशी सुब्रत पाठक भडक गये और कोतवाली पहुंच गए। उन्होंने SHO से कहा- ‘तुरंत छोड़ दो रितिक को, नही तो बवाल हो जायेगा। अगर आप बवाल चाहते हैं तो अलग बात है। बद्तमीजी कर रहे हो। चुनाव आज खत्‍म हो रहा है। देखते हैं तुम्‍हें। तुम्‍हारी विजिलेंस से जांच न कराए तो कहना। तुमसे बदला लेंगे हम बदला।’

गौरतलब है कि चुनाव के दौरान सुब्रत पाठक ने लगातार ट्वीट कर चुनाव आयोग से समाजवादी पार्टी की शिकायत की थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि सपा कार्यकर्ता चुनाव में गड़बड़ी कर रहे हैं। वहीं सपा की तरफ से भी कई जगहों पर शिकायत दर्ज करायी गयी थी। अपने एक्स अकाउंट पर सुब्रत पाठक ने लिखा- ‘विधानसभा छिबरामऊ अंतर्गत बूथ संख्या 317 और 318 में समाजवादी पार्टी के लोग अराजकता फैला रहे हैं।

अधिकारीगण उपरोक्त मामले को संज्ञान में लेकर त्वरित कार्यवाही करें।’ इससे पहले उन्होंने लिखा कि विधानसभा तिर्वा अंतर्गत बूथ संख्या 41, ग्राम खडिनी में समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता वोट बदलते हुए आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं और चुनाव को प्रभावित करने का काम कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-बाराबंकी लोकसभा सीट: रोचक होगा मुकाबला, क्या बीजेपी लगा पायेगी हैट्रिक?

इसे भी पढ़ें-EVM में गड़बड़ी न हुई, तो सत्ता में नहीं आयेगी बीजेपी: मायावती

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS