Follow us

इंडिया गठबंधन जीता तो लगेगा जजिया कर: सीएम योगी

YOGI ADITYANATH

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा- इंडिया गठबंधन में औरंगजेब की आत्मा घुस गई है। अगर वे जीते तो जजिया कर लगाएंगे। सीएम ने कहा इंडिया गठबंधन राम विरोधी है। चार चरणों के बाद देश में मोदी लहर सुनामी में तब्दील हो चुकी है। वहीं इंडिया गठबंधन की हवा निकल चुकी है, इनकी नकारात्मक राजनीति को जनता ने पूरी तरह से नकार दिया है। यूपी में  कांग्रेस का सफाया पहले ही हो चुका है। कांग्रेस हो या समाजवादी पार्टी, इन लोगों ने हमेशा से बंटवारे की राजनीति की है।

मुख्यमंत्री ने कहा, भारत के जागरूक मतदाता ने 2014 में ही कांग्रेस का साथ छोड़ दिया था। अब कांग्रेस कभी भी देश की सत्ता में नहीं आ सकती।  कांग्रेस गुमराह करने वाली नीतियां अपनाती है, जिसका नतीजा जनता को भुगतना पड़ता है। बाबा साहेब का सबसे ज्यादा अपमान सपा और कांग्रेस ने किया।

सीएम ने कहा, कांग्रेस का सिद्धांत बांटो और राज करो का है। ये देश की आस्था से भी खिलवाड़ करते हैं। इन्हीं मल्लिकार्जुन खरगे ने भगवान राम और शिव को लड़ाने का प्रयास किया था। इनकी मानसिकता क्षुद्र है।  ये नया भारत है और पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत सम्मान, सुरक्षा और सुशासन के नए माहौल में आया है।  उन्होंने दावा किया कि संविधान में जितनी छेड़छाड़ कांग्रेस ने किया, उतना किसी ने नहीं किया।

इसे भी पढ़ें-जो विकास अयोध्या में हुआ है, वह रामनगर में भी होगा: सीएम योगी

इसे भी पढ़ें-आतंकवाद का समर्थन करने वालों को राम मंदिर बुरा ही लगेगा: सीएम योगी

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS