Follow us

Rashifal 15 May: सिंह राशि के जातकों के कारोबार में आज होगी वृद्धि, जानें अपना भाग्यफल

rashifal

मेष: मन में उतार-चढ़ाव हो सकता है। अनावश्यक क्रोध से बचें। जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा। सुबह बजरंग बाण या हनुमान चालीसा का पाठ करें।

वृष: पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। पारिवारिक सुख में वृद्धि होगी। मन प्रसन्न रहेगा। सुबह छोटी कन्या को कुछ दें। शुक्र के बीज मंत्र का जाप करें।

मिथुन: पूरा भरोसा रहेगा। अपनी मां के स्वास्थ्य का ख्याल रखें ताकि उनकी सभी समस्याएं ठीक हो जाएं। आप अपने पेशेवर जीवन में सफल रहेंगे। सुबह गाय को हरा चारा खिलाएं। बीज बुद्ध मंत्र दोहराएं।

 कर्क:  धैर्य से काम लें। अनावश्यक उलझन के कारण मन बेचैन रह सकता है। आपका काम बढ़ सकता है, इसलिए आपको अपने सहकर्मियों या वरिष्ठों के साथ अच्छे संबंध बनाए रखने चाहिए। सुबह किसी गरीब व्यक्ति को चावल दान करें। चंद्र बीज मंत्र का जाप करें।

सिंह: कारोबार में वृद्धि होगी। आप कुछ ऐसे निर्णय ले सकते हैं जो आपको जीवन में सफल होने में मदद करेंगे। किसी मित्र या रिश्तेदार के सहयोग से कारोबार का विस्तार होगा। सुबह जल में रोली डालकर उस सूर्य को अर्घ्य दें। सूर्य बीज मंत्र का जाप करें।

कन्या: आप परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बना सकते हैं। खान-पान में रुचि बढ़ेगी। सुबह गाय को भोजन कराएं और बुद्ध के बीज मंत्र का जाप करें। भगवान गणेश की आरती करें।

तुला:  आज आपको मित्रों का सहयोग मिलेगा। लेखनादि बौद्धिक कार्यों से आय बढ़ेगी। गरीबों को भोजन कराएं। शुक्र के बीज मंत्र का जाप करें।

वृश्चिक: धैर्य बनाए रखने का प्रयास करें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। जैसे-जैसे धार्मिक संगीत के प्रति आपका रुझान बढ़ेगा, आपके जीवन में बहुत सारा तनाव भी ख़त्म हो सकता है। सुबह हनुमान चालीसा का पाठ करें और बंदर को गुड़, चना या केला खिलाएं।

धनु : ध्यान रखें, अपनी भावनाओं को नियंत्रण में रखें। आपकी आत्मा में शांति और ख़ुशी रहेगी। बिगड़े काम बनेंगे। सुबह गाय को चार रोटी में हल्दी मिलाकर खिलाएं। बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें।

मकर: मन प्रसन्न  रहेगा। आगे शैक्षिक कार्यों की लंबी यात्रा का योग हैं। भवन सुख में वृद्धि होगी। सुबह अपने घायल कुत्ते का इलाज करें। शनिदेव के बीज मंत्र का जाप करें।

कुम्भ: कार्यस्थल पर आपको प्रबंधकों का सहयोग मिलेगा। यह बहुत काम है, इसलिए ध्यान रखें कि आप क्या खाते हैं और क्या पीते हैं। गाड़ी धीरे चलाएं। कुत्ते को खाना खिलाएं और बीज शनिदेव मंत्र का जाप करें। शाम के समय शनिदेव मंदिर में जाकर तेल का दीपक जलाएं।

मीन: जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। आपकी आय में वृद्धि हो सकती है। कृपया अपने बच्चे के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। व्यवसायिक क्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। सुबह बृहस्पति देव के बीज मंत्र का जाप करें और रोटी में हल्दी लगाकर गाय को खिलाएं।

इसे भी पढ़ें- Rashifal 14 May: मेष राशि के जातकों को आज मिलेगा भाग्य का साथ, जानें क्या कहती है आपकी किस्मत

इसे भी पढ़ें-Rashifal 12 May: आज सफल होंगी कन्या राशि वालों की योजनाएं, जानें कैसा बीतेगा आपका दिन

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket