Follow us

CAA कोई भी खत्म नहीं कर सकता है- मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को यूपी में चार जनसभाओं को संबोधित कर सपा कांग्रेस के साथ इंडी गठबंधन पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा सपा और कांग्रेस दो दल, लेकिन दुकान एक ही है। ये झूठ का सामान बेचते हैं। इंडी गठबंधन का तो मॉडल ही तुष्टीकरण है यह 70 साल से कभी छिपकर, तो कभी खुलेआम केवल हिंदू-मुसलमान कर रहे हैं। CAA के बारे में झूठ फैलाकर सपा और कांग्रेस दंगे करवाना चाहती है. लेकिन उनका सपना कभी भी पूरा नहीं होने वाला है. देश में कोई भी CAA खत्म नहीं कर सकता है।

पूर्वांचल में मोदी ने करीब 5 घंटे के चुनावी दौरे में आजमगढ़ लोकसभा क्षेत्र के निजामाबाद, जौनपुर के टीडी कॉलेज ग्राउंड और भदोही के उच्च विधानसभाओं को संबोधित किया है। वही प्रतापगढ़ में भी एक जनसभा को संबोधित पीएम ने कहा कि सपा-कांग्रेस का खेल खतरनाक है। यह यूपी में जनता से वोट मांग रहे हैं और दक्षिण में जाकर यूपी के लोगों को अनाप-शनाप बोल अपमानित भी करते हैं। सपा के शीर्ष नेता राममंदिर को लेकर आए दिन घटिया बातें कर रहे हैं। पीएम ने कहा कि ममता बनर्जी और अखिलेश यादव की विचारधारा एक है दीदी बंगाल को बांग्लादेश तो अखिलेश यूपी को पश्चिम बंगाल बनाना चाहते हैं।

 

जब से योगी आए हैं, पूरा माहौल बदल गया है ।अब जनता नहीं, माफिया डरते हैं- नरेंद्र मोदी, पीएम

 

इसे भी पढ़े_स्वाति मालीवाल के बयान के बाद पुलिस ने दर्ज किया FIR

इसे भी पढ़े_कुशीनगर: स्वामी प्रसाद के खिलाफ बेटे ने कि बगावत ! जानें क्या है वजह ?

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

‘मोदी जी को कौन रोक रहा वायनाड से लड़ लें, ‘ प्रियंका के नामांकन होते ही कांग्रेस प्रधानमंत्री को चुनौती देगी!

राहुल गांधी ने वायनाड लोकसभा सीट से इस्तीफा दे दिया है वही राहुल गाँधी अब रायबरेली का प्रतिनिधित्व करेंगे कांग्रेस

Live Cricket