Follow us

भाजपा में मजबूत हुई मनोज पांडेय की स्थिति

Manoj Pandey

रायबरेली/अमेठी। रायबरेली और अमेठी सीटों पर नतीजे चाहे जो भी हों, लेकिन इस चुनाव ने पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोज पांडे की भाजपा में स्थिति जरूर मजबूत कर दी है। अमित शाह की मौजूदगी में उनके बीजेपी में शामिल होने की आधिकारिक घोषणा भी कर दी गई। वहीं, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इंडिया गठबंधन के मंच अपने बागी विधायक मनोज को धोखेबाज बताया।

दरअसल, मनोज पाण्डेय ऊंचाहार से सपा के टिकट पर जीतकर आए विधानसभा पहुंचे थे। फरवरी में हुए राज्यसभा चुनाव में उन्होंने सपा से बगावत कर बीजेपी उम्मीदवार में समर्थन में वोटिंग की थी, तभी से उनके और इंडिया गठबंधन के रास्ते अलग हो गये थे।

गौरतलब है कि ऊंचाहार विधानसभा अमेठी और रायबरेली संसदीय क्षेत्रों में बटा हुआ है। यही वजह है कि भाजपा ने तीसरी बार मनोज पाण्डेय को अपनी पार्टी में मिला लिया। दरअसल पाण्डेय इस इलाके में ब्राह्मण समुदाय का चेहरा हैं। एक बार रायबरेली आ चुके शाह, मनोज को शामिल करने दूसरी बार खासतौर से शुक्रवार को रायबरेली पहुंचे थे।

भाजपा के रणनीतिकारों का मानना है कि मनोज पांडे के प्रभाव क्षेत्र का उन्हें भरपूर लाभ भी मिलेगा।उधर ऊंचाहार जिले के दौलतपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मनोज पांडे ने कहा कि भगवान राम और सनातन को नहीं छोड़ेंगे, चाहे इसके लिए उन्हें राजनीति या फिर विधायकी ही क्यों न छोड़नी पड़े।

इसे भी पढ़ें-भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं स्वाति मालीवाल, आप नेता आतिशी ने की निष्पक्ष जांच की मांग

इसे भी पढ़ें-भाजपा के लिए चुनौती बने युवा उम्मीदवार, दे रहे कड़ी टक्कर

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

‘मोदी जी को कौन रोक रहा वायनाड से लड़ लें, ‘ प्रियंका के नामांकन होते ही कांग्रेस प्रधानमंत्री को चुनौती देगी!

राहुल गांधी ने वायनाड लोकसभा सीट से इस्तीफा दे दिया है वही राहुल गाँधी अब रायबरेली का प्रतिनिधित्व करेंगे कांग्रेस

Live Cricket