Follow us

खड़े डीसीएम में घुसी कार, मां-बेटा व चाची की मौत, दो घायल

Car rammed into standing DCM

कानपुर। कानपुर के महाराजपुर थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हो गया। कानपुर से फतेहपुर की ओर जा रही कार डीसीएम से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना में मां, बेटे और चाची की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना में पांच साल की बच्ची समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर महाराजपुर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  पीड़ितों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

जानकारी के मुताबिक, तौहीद कादरी (50 वर्ष) दिल्ली में कारोबार करते हैं। रविवार को वह अपने परिवार के साथ एक शादी में शामिल होने के लिए कानपुर आए थे। उन्होंने सोमवार सुबह अपने गांव फ़तेहपुर जिले के खैरही (कागा) गांव जाने का फैसला किया। बाद में महाराजपुर थाना क्षेत्र में विराट ढाबा के पास तेज रफ्तार कार ने खड़ी डीसीएम में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी गंभीर थी और उसका अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

राहगीरों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह सभी लोगों को बाहर निकाला और उपचार के लिए सरसौल स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा, जहां चिकित्सकों ने नूर फातिमा (40), अदनान (23) व रीना (26) को मृत घोषित कर दिया। वहीं तौहीद कादरी (50) व पांच साल की मासूम अमराया को गंभीर चोटें आईं।

इसे भी पढ़ें-हेलीकॉप्टर दुर्घटना में ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी और विदेश मंत्री समेत नौ लोगों की मौत

इसे भी पढ़ें-पुलिस कस्टडी में युवक की मौत, भाई ने लगाया हत्या का आरोप, पूरी चौकी सस्पेंड

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS