Follow us

शराब के नशे में पत्नी की फावड़ा मारकर हत्या, नशे में रात भर लाश के पास पड़ा रहा पति

Drunken wife murdered by hitting her with a shovel

हापुड़। शराब पीने का विरोध करने पर युवक ने पत्नी के सिर पर फावड़ा मारकर उसकी हत्या कर दी, फिर नशे में पूरी रात उसकी लाश के पास सोता रहा। ग्रामीणों का कहना है कि सुबह पुलिस कमरे में घुसी और दरवाजा तोड़कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले की जानकारी देते हुए एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि पिलखवा के अनवरपुर निवासी महेश की शादी ग्रेवटी निवासी शीतल (25) से हुई थी। महेश नौकरी करता है लेकिन वह शराब का लती है जिससे आये दिन उसकी पत्नी से लड़ाई होती रहती है। शनिवार की देर शाम जब महेश शराब पीकर घर आया तो शीतल ने उसका विरोध किया जिससे  दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। इससे गुस्साए महेश ने पास में रखे फावड़े से शीतल के सिर पर वार कर दिया, जिससे वह घायल हो गई। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण कुछ देर बाद ही उनकी मृत्यु हो गई। वहीं नशे में धुत महेश पूरी रात उसकी लाश के पड़ा रहा।

रविवार सुबह जब घर में कोई चहल पहल तो कुछ पड़ोसी उसके घर पहुंचे लेकिन कमरा अंदर से बंद था। कई बार आवाज देने के बाद भी कोई जवाब नहीं मिला तो ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर देखा तो शीतल का शव पड़ा था और महेश वहीं पास बैठा था। ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और हत्या में प्रयुक्त फावड़ा भी बरामद कर लिया गया है। एसपी ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। नशा उतरने के बाद महेश ने पुलिस पूछताछ में अपनी पत्नी की हत्या करने पर अफसोस जताया। उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

ग्रामीणों का कहना है कि महेश के शराब पीने की बजह से उसकी पत्नी मेहनत मजदूरी करके परिवार का बाहरण पोषण करती थी, जिससे वह उसके चरित्र पर शक करता था।

इसे भी पढ़ें-धर्मस्थल पर महिला की बर्बर हत्या, अर्द्धनग्न हालत में मिली लाश, इन सवालों के जवाब तलाश रही पुलिस

इसे भी पढ़ें-पुलिस कस्टडी में युवक की मौत, भाई ने लगाया हत्या का आरोप, पूरी चौकी सस्पेंड

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

‘मोदी जी को कौन रोक रहा वायनाड से लड़ लें, ‘ प्रियंका के नामांकन होते ही कांग्रेस प्रधानमंत्री को चुनौती देगी!

राहुल गांधी ने वायनाड लोकसभा सीट से इस्तीफा दे दिया है वही राहुल गाँधी अब रायबरेली का प्रतिनिधित्व करेंगे कांग्रेस

Live Cricket