Follow us

अंधा प्यार: 17 साल की किशोरी ने की पिता की हत्या, भाई को भी मारने की कोशिश

MURDER

कानपुर। जनपद के छिबरामऊ में प्रेम प्रसंग का विरोध करने पर एक किशोरी ने अपने ही पिता की हत्या कर दी और भाई को मारने की कोशिश की। हालांकि भाई की किस्मत अच्छी थी, जिससे वह बच गया। दरअसल, प्रेम में पड़ी इंटर की एक छात्रा ने पहले पूरे परिवार को खाने में नशीला पदार्थ मिला कर सबको बेहोश कर दिया। इसके बाद उसने वीडीओ पिता का गला आरी से रेत दिया। इसके बाद उसने दूसरे कमरे में सो रहे भाई पर भी हथौड़ी से हमला किया लेकिन हमले से पहले ही भाई की आंख खुल गए और वह बच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस किशोरी और उसके प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

खाने में मिलाया नशीला पदार्थ

छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के करीमुल्लापुर गांव में वीडीओ (ग्राम विकास अधिकारी) के पद पर तैनात अजय पाल राजपूत (50) अपनी पत्नी मोनी देवी, दो बेटों और एक 17 वर्षीय बेटी के साथ रहते थे। परिजनों ने पुलिस को बताया कि सोमवार की शाम बेटी ने सब्जी पूड़ी बनायी और सभी को खाना परोसा। खाना खाने के कुछ देर बाद सभी को उल्टियां होने लगीं। इसके बाद सभी लोग सोने चले गये। हालांकि परिजनों ने आशंका जताई कि खाने में नशीली गोलियां मिलाई गई हैं।

भाई पर भी किया हथौड़े से वार

मृतक अजय के बड़े बेटे सिद्धार्थ ने पुलिस को बताया कि रात करीब 11:30 बजे उसकी बहन ने अचानक उस पर हथौड़े से हमला करने की कोशिश की, लेकिन उसकी आंख खुल गई और उसने अपनी बहन के हाथ से हथौड़ा छीनकर दूर फेंक दिया। इसी दौरान लड़की ने उसके हाथ पर काट लिया। शोर सुनकर उसकी मां मुनी देवी भी वहां आ गईं। इसके बाद वह दूसरे कमरे में सो रहे अपने पति को बुलाने गई तो वह बिस्तर पर खून से लथपथ पड़े थे। आनन फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया और डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने नहीं दी है अभी तहरीर 

पुलिस ने घर से हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार और हथौड़ा बरामद कर लिया है। साथ ही लड़की और उसके प्रेमी को हिरासत में ले लिया है। एसपी अमित कुमार आनंद ने कोतवाली पहुंचकर प्रेमी युगल से बात की। एसपी ने बताया कि परिजनों की तरफ से अभी हत्या के मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है। छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के करीमुल्लापुर गांव में वीडीओ पिता अजय पाल राजपूत की हत्या के मामले में हिरासत में ली गई 17 वर्षीय बेटी ने पुलिस की पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा किये।

भाई लगाता था पाबंदी 

किशोरी ने बताया कि उसके प्रेम संबंधों के बारे में उसके परिवार वालों को पता चल गया था और उसका बड़ा भाई उस पर पाबंदियां लगाता था जिससे वह नाराज थी और उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई। उसने बताया किखाने में नशीला पदार्थ मिलकर सभी को बेहोश करके वह भाई की ही हत्या करना चाहती थी। बेहोशी की दवा का असर चेक करने के लिए उसने पहले पिता की गर्दन धारदार हथियार से रेतकर टेस्टिंग की, लेकिन अनजाने में घाव गहरा हो गया जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसने भाई पर भी हथौड़ी से हमला करने की कोशिश की लेकिन उसकी आंख खुल गई और वह बच गया।

इसे भी पढ़ें-धर्मस्थल पर महिला की बर्बर हत्या, अर्द्धनग्न हालत में मिली लाश, इन सवालों के जवाब तलाश रही पुलिस

इसे भी पढ़ें- पुलिस कस्टडी में युवक की मौत, भाई ने लगाया हत्या का आरोप, पूरी चौकी सस्पेंड

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

‘मोदी जी को कौन रोक रहा वायनाड से लड़ लें, ‘ प्रियंका के नामांकन होते ही कांग्रेस प्रधानमंत्री को चुनौती देगी!

राहुल गांधी ने वायनाड लोकसभा सीट से इस्तीफा दे दिया है वही राहुल गाँधी अब रायबरेली का प्रतिनिधित्व करेंगे कांग्रेस

Live Cricket