Follow us

विपक्ष पर बरसे सीएम योगी, कहा-पाकिस्तान प्रेमियों को पाकिस्तान चले जाना चाहिए

CM Yogi

जौनपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को जिले के मुंगराबादशाहपुर के सार्वजनिक इंटर कॉलेज में भाजपा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे देश का विकास चाहते हैं। सबका साथ सबका विकास नारे को बुलंद कर उन्होंने देश की प्रगति में अपना भरपूर योगदान दिया है। सपा और कांग्रेस का गठबंधन देश के हित में नहीं है। ऐसे में इसका सत्ता में आना देश हित में नहीं है।

सीएम ने कहा, यह चुनाव राम समर्थकों और राम द्रोहियों के बीच है। पाकिस्तान प्रेमियों को पाकिस्तान चले जाना चाहिए। अगर इंडिया गठबंधन सत्ता में आया तो हिंदुओं का अधिकार छीन कर मुसलमानों को दे दिया जायेगा।
उन्होंने कहा, “यहां के लोगों के उत्साह को देखकर ही हमें पता चल रहा है कि 4 जून को नतीजा क्या होगा।” इस समय पूरे देश में एक ही नारा गूंज रहा है फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार। 400 पार के नारे से सपा- कांग्रेस व अन्य विपक्षी दल डरे सहमे हुए हैं। देश की जनता एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है।

सीएम योगी ने कहा, पीएम मोदी ने देश की तस्वीर और तकदीर बदल दी है। दुनिया में देश का बहुत सम्मान है। 140 करोड़ भारतीयों को आतंकवाद से मुक्ति मिली है। सभी सरकारी योजनाएं गरीबों तक पहुंच रही हैं। अब गरीबों को इलाज के लिए दर-दर भटकना नहीं पड़ रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा, अयोध्या में आज राम लला विराजमान हो चुके हैं। देश में अब आतंकवाद की घटनाएं नहीं हो रही है। उत्तर प्रदेश भी गुंडाराज से मुक्त हो गया है। इस अवसर पर सांसद सीमा द्विवेदी, पर्यटन मंत्री राजवीर सिंह,खेल मंत्री गिरीश यादव, पूर्व विधायक सुषमा पटेल, चेयरमैन कपिल मुनि, सुशील मिश्रा, संतोष मिश्रा आदि मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें-इंडिया गठबंधन जीता तो लगेगा जजिया कर: सीएम योगी

इसे भी पढ़ें-जो विकास अयोध्या में हुआ है, वह रामनगर में भी होगा: सीएम योगी

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

‘मोदी जी को कौन रोक रहा वायनाड से लड़ लें, ‘ प्रियंका के नामांकन होते ही कांग्रेस प्रधानमंत्री को चुनौती देगी!

राहुल गांधी ने वायनाड लोकसभा सीट से इस्तीफा दे दिया है वही राहुल गाँधी अब रायबरेली का प्रतिनिधित्व करेंगे कांग्रेस

Live Cricket