Follow us

पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर नितिन कुंडी को लगी गोली, गिरफ्तार, साथी फरार

Encounter

लखनऊ। लखनऊ के चिनहट में बुधवार को तड़के पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस की फायरिंग में हिस्ट्रीशीटर नितिन कुंडी को पैर में गोली लग गई। जबकि उसका साथी शेखर कौशल अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। वहीं नितिन को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में पुलिस ने इलाज के लिए भर्ती कराया है। घटना की जानकारी देते हुए डीसीपी पूर्वी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि चिनहट पुलिस को तड़के सुबह सूचना मिली कि एक बिना नंबर प्लेट की कार में हिस्ट्रीशीटर नितिन कुंडी अपने साथी के साथ घूम रहा है।

पुलिस पर की फायरिंग 

लने के बाद चिनहट पुलिस और एसओजी टीम ने कार को ट्रेस किया और कार रोकने की कोशिश की, लेकिन, बदमाशों ने कार की स्पीड बढ़ा दी और फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों की देवा रोड स्थित दयाल फार्म में घेराबंदी की। इस दौरान पुलिस की जवाबी फायरिंग में हिस्ट्रीशीटर नितिन कुंडी के पैर में गोली लग गई,  लेकिन दूसरा बदमाश शेखर कौशल अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। घटना के बाद घायल नितिन कुंडी को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पुलिस ने मौके से 32 बोर की पिस्टल समेत कई कारतूस के खोके भी बरामद किये हैं। फिलहाल पुलिस नितिन कुंडी के साथी शेखर कौशल को तलाशने में जुट गई है।

दर्ज हैं 8 आपराधिक मामले

बता दें कि हिस्ट्रीशीटर नितिन कुंडी पर कुल 8 आपराधिक मामले दर्ज हैं। साल 2017 में नितिन कुंडी के खिलाफ चिनहट थाने में पहला मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद साल 2022 में एससी-एसटी के तहत उसके ऊपर केस दर्ज किया गया था। वहीं नितिन कुंडी के खिलाफ इस साल भी हत्या की कोशिश का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस के मुताबिक, इससे पहले 19 मई को वर्चस्व की लड़ाई में हिस्ट्रीशीटर नितिन कुंडी ने कार सवार पति-पत्नी पर 8-10 राउंड फायरिंग की थी। वहीं मटियारी पुल के ऊपर स्विफ्ट कार सवार शेखर कौशल, नितिन कुंडी, अमित चौधरी और एक अज्ञात ने सतपाल की गाड़ी के बगल में गाड़ी लगाई और जानलेवा हमला कर दिया।

सतपाल ने गाड़ी भगाकर अपनी जान बचाई थी। हालांकि गोलियों से कार के चारों शीशे टूट गए थे, तभी से पुलिस नीतिन कुंडी की तलाश कर रही थी।  नितिन के माता-पिता की मौत हो चुकी है। वो अपने हिस्से के मकान में अपने भाई से अलग रहता है। पुलिस ने बताया कि कुंडी से पूछताछ की जाएगी। वो शहर के और किन अपराध में शामिल रहा है।  इसे लेकर भी पूछताछ करेंगे। उसके साथी की गिरफ्तारी का भी प्रयास किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें-गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा मेरठ, पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुए दो बदमाश

इसे भी पढ़ें-कांकेर में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच शुरू हुई मुठभेड़, 18 नक्सली ढेर, तीन जवान घायल

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

‘मोदी जी को कौन रोक रहा वायनाड से लड़ लें, ‘ प्रियंका के नामांकन होते ही कांग्रेस प्रधानमंत्री को चुनौती देगी!

राहुल गांधी ने वायनाड लोकसभा सीट से इस्तीफा दे दिया है वही राहुल गाँधी अब रायबरेली का प्रतिनिधित्व करेंगे कांग्रेस

Live Cricket